कोलकाता. भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा शुक्रवार रात कोलकाता पहुंच गए हैं। नड्डा आज से बंगाल में भाजपा के कार्यकर्ताओं में जोश भरने और पार्टी के समर्थन में जनाधार तैयार करने के लिए रथ यात्रा की शुरुआत करेंगे। कोलकाता हवाई अड्डे पहुंचने पर पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल राय और राष्ट्रीय जनरल सेक्रेटरी कैलाश विजयवर्गीय ने किया।
भारतीय जनता पार्टी के सूत्रों के अनुसार, नड्डा आज नादिया के नवद्वीप से परिवर्तन यात्रा की शुरुआत करेंगे। नवद्वीप 15वीं शताब्दी के संत चैतन्य महाप्रभु की जन्मस्थली है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी इस महीने के अंत में प्रस्तावित पांच यत्रों में से दो का उद्घाटन करेंगे।
भाजपा सूत्रों ने बताया कि जेपी नड्डा सुबह मालदा जिले जाएंगे, जहां वो एक रोड शो और दो अन्य कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। दोपहर में वो नवद्वीप से ‘परिवर्तन यात्रा’ की शुरुआत करेंगे। इस पूरे महीने भारतीय जनता पार्टी के कई बड़े नेता चुनाव प्रचार के लिए पश्चिम बंगाल आने वाले हैं।
भार%4ीय जनता पार्टी का इरादा 6 फरवरी से 11 फरवरी के बीच दक्षिण 24 परगना के कूचबिहार, काकद्वीप और  बीरभूम के झारग्राम और तारापीठ में ऐसी ही यात्राएं निकालने का है। राज्य सरकार ने यात्रा पर निकलने से पहले भाजपा को स्थानीय जिला प्रशासन से अनुमति लेने के लिए कहा है।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.