देश में आए दिन कई तरह के मामले सामने आते रहते है इसी बीच उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गौतम बुद्ध नगर (Gautam Buddha Nagar) जिले में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां एक महिला ने पुलिस से अपने तोते के खोने की शिकायत दर्ज करवाई है, मगर 5 महीने बीतने के बाद भी पुलिस तोता नहीं तलाश पाई. वहीं पुलिस ने उन्हें आश्वासन दिया कि वह तोते को ढूंढ रहे हैं. लेकिन अब पीड़ित महिला और पुलिसकर्मियों के बीच बातचीत का ऑडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.
दरअसल, ये मामला गौतम बुद्ध नगर जिले के नोएड़ा- सेक्टर-39 थाना क्षेत्र का है. जहां की एक महिला ने बीते मई के महीने में डॉयल 112 पर फोन करके अपना तोता खोने की शिकायत की थी. इसके बाद डॉयल 112 ने सेक्टर-39 थाने को मामले से अवगत कराया था. इस दौरान महिला ने अपने पड़ोसी पर शक भी जाहिर किया था. वहीं, पुलिस अधिकारी ने कहा कि पड़ोसी से की गई पूछताछ में पता चला कि तोता उड़कर उनकी छत पर आया था. फिर वहां से भी उड़ गया.
पुलिस और महिला के बीच बातचीत का ऑडियो वायरल
इस दौरान महिला का कहना है कि बीते 5 महीने बाद भी तोते के बारे में कोई ठोस सुराग नहीं पता चल पाया है. ऐसे में महिला ने फिर पुलिस से शिकायत की है. इसके साथ ही, पुलिस और महिला की बातचीत का ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वहीं, वायरल ऑडियो में थाना प्रभारी से महिला ने कहा है कि उन्होंने जिन चौकी प्रभारी का नंबर दिया था, वह कह रहे हैं, ये हमारे क्षेत्र का मामला नहीं है.
जांच-पड़ताल कर पीड़िता को दी सूचना
वहीं, सेक्टर-39 थाना प्रभारी राजीव बालयान ने बताया कि ये मामला सदरपुर चौकी का है. उन्होंने महिला से कहा कि आपके बोलने से सलारपुर लगा था इसलिए सालारपुर चौकी प्रभारी का नंबर दिया था. उन्होंने बताया कि पुलिस टीम द्वारा की गई जांच-पड़ताल में पता चला कि तोता उड़ गया है. वहीं, महिला को भी इस बारे में सूचना दे दी गई है.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.