गोरखपुर जिले के झगहां थाना क्षेत्र में रविवार को दो युवकों की गोली मार कर हत्या कर दी गई। वारदात में 9 एमएम पिस्टल का इस्तेमाल किया गया। वारदात के दौरान शराब पार्टी मौके पर चल रही थी। मौके से शराब की बोतले भी मिली। दिन दिहाड़े हुई इस वारदात के बाद इलाके में सनसनी का माहौल है।

झंगहा थाना क्षेत्र जे बरगदवा गांव के पास गोर्रा नदी के तट पर रविवार को अपराह्न 2.30 दो युवकों की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। घटनास्थल पर नाइन एमएम का एक जिंदा एवं तीन फायर हुा खोखा और एक बाइक बरामद किया गया है। मौके पर रॉयल स्टेग की एक बोतल, पानी की बोतल और चप्पल मिला है। माना जा रहा शराब पीने के बाद वहां पर किसी बात को लेकर विवाद हुआ।

सके बाद गोली मार दी गई। हीरो एचएफ डीलक्स मोटरसाइकिल, एक मोबाइल व एक आईडी बरामद हुआ है। आईडी पर खोराबार क्षेत्र के बहरामपुर निवासी मुकेश पुत्र बुद्धू का नाम है। नाइन एमएम पिस्टल से हत्या की गई है। अभी मृतकों की पहचान नहीं हो पा रही है। हत्या की सूचना के बाद थानाध्यक्ष झंगहा अनिल कुमार सिंह पहुंचे थे। इसके बाद एसपी नार्थ अरविंद पांडेय, क्षेत्राधिकारी  अर्चना मिश्रा पहुंच गए। पुलिस अधिकारी ने मौके का निरीक्षण किया है।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.