नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में कोरोना के बिगड़ते हालात को देखते हुए आम आदमी पार्टी के विधायक शोएब इकबाल ने दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की है. एक वीडियो जारी करते हुए शोएब इकबाल ने बताया कि विधायक होते हुए भी अपने दोस्त की मदद नहीं कर पा रहा हूं. जिससे समझ में आता है कि दिल्ली में हालात कैसे हैं.
दिल्ली में तुरंत राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग
वीडियो बयान जारी करते हुए मटिया महल से आम आदमी पार्टी के विधायक शोएब इकबाल ने बताया कि दिल्ली में कोरोना के बढ़ते मामलों के मद्देनजर लोग रोज अपनी जान गंवा रहे हैं. मेरा एक दोस्त खुद अस्पताल में भर्ती है और मैं विधायक होते हुए भी उसकी मदद नहीं कर पा रहा हूं. न तो लोगों को दवाइयां मिल रही है, न आईसीयू में बेड मिल रहे हैं और न ही रेमडेसिविर इंजेक्शन मिल रहे हैं. अगर विधायक होते हुए मैं किसी की सहायता नहीं कर पा रहा तो आम लोगों की क्या स्थिति होगी, यह समझा जा सकता है. इसलिए मैं दिल्ली हाईकोर्ट से यह अपील करता हूं कि दिल्ली में तुरंत राष्ट्रपति शासन लगाया जाए.
‘…सड़कों पर बिछ जाएंगी लाशें’
शोएब इकबाल ने बताया कि दिल्ली हाईकोर्ट तुरंत प्रभाव से दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगाए. अगर ऐसा नहीं होता है, तो राजधानी दिल्ली की सड़कों पर लाशें बिछ जाएंगी. क्योंकि कोरोना संक्रमण के कारण प्रतिदिन सैकड़ों लोग अपनी जान गंवा रहे हैं और व्यवस्थाओं में कोई सुधार नहीं हो रहा. इसलिए कोरोना संक्रमण को देखते हुए दिल्ली हाईकोर्ट दिल्ली में तुरंत प्रभाव से राष्ट्रपति शासन लगाए.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.