श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में पुलवामा के काकापोरा में सुरक्षाबलों ने आज एनकाउंटर में तीन आतंकियों को ढेर कर दिया है. साथ ही सुरक्षाबलों ने आतंकियों का ठिकाना भी उड़ा दिया है. कश्मीर जोन पुलिस ने आज सुबह ट्वीट करके एनकाउंटर की जानकारी दी थी. आतंकियों के पास से भारी मात्रा में गोले बारूद बरामद हुए हैं. फिलहाल इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. सुरक्षा के मद्देनज़र प्रशासन ने पुलवामा में इंटरनेट सेवा बंद कर दी हैं.
सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकियों ने की गोलीबारी
रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुरक्षबलों को काकपोरा के समबोरा गांव में आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी. इसके बाद जब सुरक्षबलों ने इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया तो आतंकियों ने गोलीबारी शुरू कर दी. जवाब में सुरक्षाबलों ने भी जवाबी फायरिंग की है. फिलहाल इलाके की घेराबंदी कर दी गई है.

श्रीनगर और सोपोर में हो चुके हैं तीन हमले 
बता दें कि पिछले एक हफ्ते में आतंकियों की ओर से श्रीनगर और सोपोर में तीन हमले हो चुके हैं. इससे पहले 29 मार्च को सोपोर में आतंकियों ने बीजेपी के प्रदेश सचिव और बीडीसी चेयरमैन फरीदा खान पर हमला किया था. इस हमले में एक पीएसओ समेत दो की मौत हो गई थी. आतंकियों ने हमला उस वक्त किया जब डाकबंगले में बैठक चल रही थी.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.