कानपुर से दिवाकर श्रीवास्तव की रिपोर्ट
कानपुर। पिछले छह महीने से लोकार्पण बिना जनता को समर्पित नहीं हो पाई कानपुर की कई योजनाओं को आज उप मुख्यमंत्री और लोक निर्माण मंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने जनता को समर्पित किया। कोविड़ काल के दौरान बंद पड़ी परियोजनाओं का लोकार्पण करने कानपुर पहुंचे उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने विपक्षी पार्टियों पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कहा कि चाहे अखिलेश यादव हो या राहुल गांधी या फिर मायावती या फिर प्रियंका गांधी यह सभी लोग बस घर से ही बैठकर सबकुछ कर रहे हैं। इस कोरोनाकाल में हम लोग सड़क पर आकर जनता के बीच में सेवा कर रहे हैं।
सपा बसपा और कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधते हुए केशव मौर्य ने कहा कि वो घर बैठकर सिर्फ ट्वीट कर देते हैं। जनता के बीच में हम लोग आकर मेहनत कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि सड़क पर काम करके ही हम जनता के बीच में बेहतर छवि बनाने में कामयाब रहे हैं। उन्होंने विपक्षियों पर निशाना साधते हुए कहा कि उनको लगता है कि वो ट्वीट करते रहेंगे और जनता उनके ट्वीट को पढ़कर उनका समर्थन करेगी।

अखिलेश यादव, राहुल व प्रियंका और मायावती को यह भ्रम है कि ट्विटर से राजनीति होती है लेकिन ऐसा नही हैं, जब कोरोना का संकट आया तब प्रधानमंत्री जी ने सेवा की दृष्टि से काम किया। उन्होंने कहा कि रोज कमाने और खाने वाले लोगो के सामने जब संकट आया तब भाजपा के लोगों ने उनकी सेवा की और आगे भी कर रहे हें। उन्होंने कहा कि जो लोग टिप्पणी करते हैं, उन्हें हमारी सरकार द्वारा किए गए काम नहीं दिखाई पड़े रहे हैं।
कमलारानी के सम्मान में दो मार्ग
कानपुर की घाटमपुर तहसील में सड़कों का लोकार्पण करने के बाद उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में मंत्री रही कमलारानी वरुण हमेशा ही क्षेत्र की जनता की सेवा के लिए तत्पर्र रहती थी। उन्होंने इस क्षेत्र के विकास के लिए कई योजनाएं भी दी है। उन्होंने कहा कि उनके निधन होने के बाद दो मार्गों का नाम उनके नाम पर रखा जाएगा। उन्होंने कहा कि यह हमारी पार्टी की तरफ से उनको सच्ची श्रद्धाजंलि होगी। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने उनके सम्मान के लिए कदम उठाया है। उन्होंने बताया कि कानपुर के लिए कुल 71 परियोजनाएं है, जिनकी लंबाई 212 किलोमीटर है। इन परियोजनाओं पर 242 करोड़ की लागत आएगी।
बेरोजगारी पर किया हमला
बीते दिनों यूपी के युवाओं में सरकार के प्रति ऊपजे आक्रोश को कम करने का काम डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने ही किया। आज फिर कानपुर में उन्होंने कहा कि जो विपक्षी पार्टियां बेरोजगार है उनको अभी रोजगार नही मिलने वाला है। उन्होंने कहाकि प्रदेश का युवा सरकार के साथ है और सरकार उनका भी ध्यान दे रही है। उन्होंने कहा कि जनता भाजपा के कामों से खुश है और साथ में भी है। उन्होंने विपक्ष रचनात्मक आलोचना निभाएगी तो हो सकता है कि जनता उनको महत्व दे लेकिन जिस तरह का आचरण वो करते है तो जनता समझदार है और आगे भी उनको पराजय का सामना करना पड़ेगा।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.