उन्नाव: जिले के असोहा थाना इलाके में संदिग्ध अवस्था में मिली लड़कियों में दो की बुधवार की रात मौत हो गई थी. वहीं तीसरी का इलाज कानपुर के रीजेंसी अस्पताल में चल रहा है. परिजनों ने पुलिस की कार्यशैली पर नाराजगी जतायी है. वहीं आज दोनों मृतक युवतियों का अंतिम संस्कार हो गया है. जिस स्थान पर तीनों लड़कियां मिली थी. वहीं पास ही में स्थित खेत में दोनों युवतियों का अंतिम संस्कार किया गया. अंतिम संस्कार के दौरान भारी पुलिस फोर्स तैनात रहा.
ये था मामला
आपको बता दें कि बीते बुधवार को घास लेने घर से निकली तीन लड़कियां जब काफी समय हो जाने के बाद वापस नहीं लौटी, तो परिजनों ने ढूढ़ना शुरू किया. इसी दौरान उन्हें तीनों लड़कियां एक खेत में बंधी हुई मिली थीं. जिनके मुंह से झाग निकल रहा था. परिजनों ने हालत देखते हुए तीनों को पास की सीएचसी में भर्ती कराया था, जहां डॉक्टरों ने दो को मृत घोषित कर दिया. वहीं एक की हालत गंभीर है, उसे कानपुर रेफर कर दिया गया था.
दोनों युवतियों का कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच का अंतिम संस्कार हुआ है. गांव में अंतिम संस्कार को लेकर भारी पुलिस फोर्स तैनात रहा. गांव में एसपी, एडिशनल एसपी समेत दूसरे जिलों का फोर्स भी पहुंचा. मृतकों के घर पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए. पुलिस फोर्स के अलावा एलआईयू, पीएसी भी सक्रिय है.
पुलिस प्रशासन मौत की गुत्थी सुलझाने में जुटा है. लखनऊ जोन की आईजी व कमिश्नर मौके पर गांव में ही मौजूद हैं. वहीं तीनों युवतियों की दोस्ती की कहानी का आज अंत हो गया. वहीं दोनों लड़कियों को घटनास्थल के पास ही दफनाया गया है. तीसरी लड़की का इलाज कानपुर के एक प्राइवेट अस्पताल में चल रहा है.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.