कन्नौज: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर तालग्राम थाना क्षेत्र के 165 कट पर सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई. कोहरा अधिक होने की वजह से कार एक्सप्रेस वे पर खड़े ट्रक से जा टकराई. जिसमें कार सवार 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा दिया और घटना की जानकारी परिजनों को दी. बताया जा रहा है कि सभी लोग कार से जयपुर बाला जी मंदिर दर्शन करने जा रहे थे और वे सभी लखनऊ के रहने वाले थे. इस हादसे पर सीएम योगी ने दुख जताया और अधिकारियों को मौकास्थल पर पहुंचकर हर संभव मदद करने के निर्देश दिए.

कोहरे की वजह से हुआ हादसा

जानकारी के अनुसार लखनऊ जनपद के काकोरी थाना क्षेत्र के गुजरिया गांव निवासी ज्ञानेंद्र यादव (32) पुत्र भईयालाल, कलिया खेड़ा गांव निवासी सोनू यादव (31) पुत्र नोमीलाल यादव, प्रमोद यादव (35) पुत्र जन्मी यादव, सतेंद्र यादव (18) पुत्र गोपी यादव, सूरज (15) पुत्र अभिमन्यु व मोहित (36) पुत्र राजकुमार के साथ कार में सवार होकर जयपुर बाला जी मंदिर दर्शन करने जा रहे थे.
शनिवार को तड़के जैसे ही उनकी कार आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर तालग्राम थाना क्षेत्र के कट 165 के पास पहुंची. कोहरा अधिक होने की वजह से कार एक्सप्रेस वे पर खड़े ट्रक से जा टकराई और हादसा हो गया. घटना की जानकारी मिलते ही यूपीडा कर्मी व पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शवों को कार से बाहर निकालकर मेडिकल कॉलेज तिर्वा भेजा गया. पुलिस ने सभी शवों को मोर्चरी में रखवा दिया है. मृतकों में 4 लोग लखनऊ स्थित काकोरी के कालियाखेड़ा और 2 लोग बुधरिया के रहने वाले थे.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.