उत्तर प्रदेश के आगरा में एक दर्दनाक हादसा हुआ है। शनिवार सुबह एक तेज रफ्तार ट्रक ने कांवड़ियों से भरी ट्रैक्टर-ट्राली को टक्कर मार दी। हादसे में 4 कांवड़ियों की मौके पर मौत हो गई, जबकि आधे से ज्यादा लोगों के गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

जानकारी के मुताबिक, टैक्ट्रर में करीब 40 कां‍वड़ि‍ए सवार थे, जो 3 अलग-अलग गांव से हैं। ये सभी थाना इरादत नगर से कांवड़ लेने जा रहे थे। थाना सैंया क्षेत्र में ग्वालियर हाईवे पर सिकंदरपुर गांव के पास तेज गति से आते हुए एक ट्रक ने टैक्ट्रर ट्रॉली को टक्कर मार दी।

घटना देर रात तकरीबन एक बजे की है। घटना होते ही मौके पर चीख-पुकार मच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। इनमें से चार लोगों की मौत हो गई है, जबकि आठ लोगों की हालत अभी भी गंभीर बताई जा रही है।

बताया गया है कि ट्रैक्टर-ट्रॉली में करीब 40 लोग सवार थे। घायलों के मुताबिक ट्रैक्टर के आगे अचानक गाय आ गई थी, जिसे चालक ने बचाने का प्रयास किया, तभी पीछे से आ रहे ट्रक ने ट्रॉली में टक्कर मार दी।

मृतकों में राम हरि पुत्र समर सिंह निवासी पचमढ़ी, ओमप्रकाश त्यागी पुत्र बाबूलाल निवासी बंशीपुरा, राजेश पुत्र अशोक निवासी डुंडापुर और योगेश पुत्र रामजीलाल हैं। घटना के बाद मृतकों के परिवारों में कोहराम मचा हुआ है।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.