लखनऊ: उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस का प्रकोप लगातार बढ़ रहा है. राजधानी लखनऊ समेत कई जिलों में कोरोना मरीजों की तादात इतनी बढ़ गई है कि अस्पतालों के बेड भर गए हैं. सरकार के इंतजाम भी कोरोना की इस खतरनाकर लहर में कम पड़ रहे हैं. इसे लेकर यूपी के पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने राज्य की योगी सरकार पर बड़ा हमला किया है.
अखिलेश यादव ने कोरोना टेस्ट कराते हुए अपनी तस्वीर ट्विटर पर शेयर की. इसके साथ उन्होंने लिखा कि ”यूपी में कोरोना से जो हाहाकार मचा है उसके लिए भाजपा सरकार को जवाब देना होगा कि उसने कोरोना पर नियंत्रण पाने का झूठा ढिंढोरा क्यों पीटा. टीका, टेस्ट, डॉक्टर, बेड, एंबुलेंस की कमी, टेस्ट रिपोर्ट में देरी व दवाई की कालाबाज़ारी पर भाजपा सरकार चुप क्यों है. स्टार प्रचारक कहां हैं?”

बता दें कि उत्तर प्रदेश में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. सोमवार को राज्य में 13,685 मामले सामने आए वहीं राजधानी लखनऊ में 3892 नए मामले मिले. रविवार को भी यूपी में कोविड-19 के 15,353 नए मरीज मिले थे.

वहीं दूसरी तरफ राज्य के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने एबीपी न्यूज़ से खास में दावा किया कि कोरोना से यूपी सरकार ने बेहतर लड़ाई लड़ी है. लगातार कोविड बेड की संख्या बढ़ाई जा रही है. कोरोना टेस्ट का दायरा 2 लाख 12 हजार से ज्यादा बढ़ा दिया गया है. राजधानी लखनऊ में भी लगातार सुविधा बढ़ा रहे हैं. भारी संख्या में डॉक्टर संक्रमित हुए हैं लेकिन हमने अपनी चिकित्सा सुविधा प्रभावित नहीं होने दी है.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.