विक्की कौशल पिछले कुछ दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. ऐसी खबरें आ रही हैं कि वह कैटरीना कैफ से अगले महीने यानी कि दिसंबर में शादी करने वाले हैं. लेकिन बता दें कि कैटरीना से पहले विक्की और हरलीन सेठी का नाम काफी चर्चा में था. रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. लेकिन फिर अचानक दोनों का ब्रेकअप हो गया. हरलीन और विक्की अब दोनों ही अपनी लाइफ में मूव ऑन कर लिए हैं. अब विक्की और कैटरीना की शादी की खबरें तो सब जगह वायरल है तो हरलीन तक भी ये बात पहुंच गई होगी. इन खबरों को लेकर हरलीन का क्या रिएक्शन है ये टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए एक्ट्रेस की दोस्त ने बताया.
क्या है हरलीन सेठी का रिएक्शन
दोस्त ने बताया कि हरलीन अब पूरी तरह से मूव ऑन कर चुकी हैं. वह अपने काम पर पूरा फोकस कर रही हैं. वह फिलहाल एकता कपूर के शो द टेस्ट केस 2 के लिए काफी एक्साइटेड हैं. इस पार्ट में पूरी कहानी हरलीन के ईर्द-गिर्द होगी जैसे पहले पार्ट में निमरत कौर पर निर्भर थी. हाल ही में हरलीन ने फिल्म के एक गाने की शूटिंग की है. इसके अलावा हरलीन एक और वेब शो को लेकर बात कर रही हैं. इससे पहले एकता के शो ब्रोकन बट ब्यूटीफुल के लिए हरलीन की काफी तारीफ हुई है. वैसे हरलीन की तरफ से इस मुद्दे पर कोई ऑफिशयल कमेंट नहीं आया है. हालांकि वेबसाइट के मुताबिक, हरलीन के दोस्त जब विक्की और कैटरीना की शादी के बारे में उनसे बात करते हैं तो वह उनकी बातों को काटते हुए कहती हैं कि मुझे उस जोन में मत लेकर जाओ.
विक्की और कैटरीना की शादी
रिपोर्ट्स के मुताबिक विक्की कौशल और कैटरीना कैफ दिसंबर में राजस्थान में रॉयल वेडिंग करने वाले हैं. रॉयल वेडिंग करने का प्लान कैटरीना कैफ का है क्योंकि उन्हें राजस्थानी कल्चर काफी पसंद है. इसके अलावा खबर ये भी है कि शादी के बाद विक्की और कैटरीना, विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के पड़ोसी बनने वाले हैं. विक्की ने उसी बिल्डिंग में अपार्टमेंट लिया है जहां विराट और अनुष्का रहते हैं. शादी के बाद विक्की, कैटरीना के साथ वहीं रहेंगे. हालांकि इस खबर में कितनी सच्चाई है ये तो दोनों स्टार्स ही बता सकते हैं.
कैटरीना की वजह से कर रहे जल्दी शादी
खबरों की मानें तो विक्की पहले अगले साल मई में शादी करना चाहते थे ताकि तब तक वह अपने सारे प्रोजेक्ट्स पूरे कर लें और फिर वह कैटरीना को अपना पूरा टाइम दे देंगे. लेकिन कैटरीना दिसंबर में ही शादी करना चाहती हैं क्योंकि मई में बहुत गर्मी हो जाएगी.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.