सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) जल्द ही फिल्म बंटी और बबली 2 (Bunty Aur Babli 2) में नजर आने वाले हैं. दोनों इस फिल्म का जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं. इसी बीच फिल्म के प्रोडक्शन हाउस यानी कि आदित्य चोपड़ा प्रोडक्सन ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें दोनों अपने बच्चों को लेकर बात करते हैं. लेकिन इस दौरान सैफ, तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) को लेकर कुछ ऐसा बताते हैं कि रानी पहले तो हैरान हो जाती हैं और फिर अपनी हंसी नहीं रोक पाती.
सैफ बताते हैं कि फिल्म तान्हाजी देखने के बाद कैसे तैमूर का बिहेवियर बदल गया था. वह नकली तलवार लेकर घूमने लगा था और लोगों के पीछे भागता था. रानी, सैफ की बात सुनकर रानी हंसती हैं और कहती हैं कि उसके लिए अभी यही सही है. सैफ कहते हैं, नहीं मुझे नहीं पता हम क्या कर रहे हैं. लेकिन बेस्ट की उम्मीद है.
बैंक लूटना चाहते हैं तैमूर
सैफ ने आगे कहा, ‘मैं उसे कहता था कि ये सही इंसान है. ये सिर्फ एक रोल है, लेकिन वह कहता है कि मैं गंदा आदमी बनना चाहता हूं, बैंक लूटना चाहता हूं और सभी के पैसे चुराना चाहता हूं.’ रानी कहती हैं, ‘तैमूर अलग ही डायरेक्शन में जा रहा है’. फिर सैफ कहते हैं, ‘हां इसलिए मैंने ये मैटर करीना को दे दिया और कहा प्लीज इसे समझाओ.’
एक्टर नहीं बनाना चाहतीं बच्चों को
खैर तैमूर अभी भले ही बचपने में कुछ भी कहते हों, लेकिन ये तो पक्का है कि करीना अपने दोनों बेटों को एक्टर नहीं बनाना चाहतीं. दरअसल, एच टी ब्रंच को दिए इंटरव्यू में करीना ने कहा था कि वे नहीं चाहतीं कि उनके दोनों बेटे मूवी स्टार्स बनें. करीना ने कहा था, मैं नहीं चाहती कि मेरे बच्चे फिल्मों में आएं. मैं खुश होंगी अगर तैमूर मुझे कहे कि वह कुछ और करना चाहता है जैसे माउंट एवरेस्ट पर चढ़ना. खैर ये सब उन पर ही डिपेंड होगा. वो जो भी करना चाहें कर सकते हैं. मेरा सपोर्ट हमेशा उनके साथ रहेगा.
बता दें कि तैमूर तो सबसे ज्यादा पॉपुलर स्टार किड हैं. उनकी फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब छाई रहती हैं. वहीं इसी साल सैफ और करीना दूसरे बेटे यानी की जहांगीर की पैरेंट्स बने हैं. जहांगीर भी अपने बड़े भाई की तरह क्यूट हैं और अब उनकी फोटोज भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती हैं. पहले सैफ और करीना ने डिसाइड किया था कि वह जहांगीर को लाइमलाइट से दूर रखेंगे, लेकिन अब वे खुद उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.