krushnaअपनी फिल्म ‘पार्च्ड’ के प्रमोशन के दौरान कलर्स के ‘कॉमेडी नाइट्स बचाओ’ में हुई टिप्पणी से नाराज बॉलीवुड एक्ट्रेस तनिष्ठा चटर्जी को कॉमेडियन कृष्णा ने पब्लिसिटी स्टंट बताया है। दरअसल, शो पर उनके सांवले रंग को लेकर उनका मजाक बनाया गया तो वह शो बीच में ही छोड़कर चली गईं। इतना ही नहीं उन्होंने फेसबुक पोस्ट के जरिए अपने रंग को लेकर उड़ाए गए मजाक का विरोध किया। हालांकि, इस विवाद के बाद कलर्स टीवी ने न सिर्फ उनसे माफी मांगी, बल्कि आपत्तिजनक हिस्से को हटाने का भी फैसला किया। वहीं, इस कॉन्ट्रोवर्सी पर अजय देवगन ने कहा कि गोरा होना खूबसूरती का कोई पैमाना नहीं। यह गड़बड़ मानसिकता है।

इस कॉन्ट्रोवर्सी पर वेबसाइट डीएनए से बातचीत में कृष्णा से बात की तो उन्होंने कहा कि तनिष्ठा ये सब सिर्फ पब्लिसिटी के लिए कर रही हैं।  अगर उन्हें इस शो के फॉरमेट के बारे में कोई जानकारी नहीं थी तो उन्हें शो पर आना ही नहीं चाहिए था। इतना ही नहीं, उन्होंने तनिष्ठा पर तंज कसते हुए कहा कि हम लोग शो पर राधिका आप्टे को ज्यादा तवज्जो दे रहे थे। शायद ये बात भी तनिष्ठा को खटक रही होगी। जब कृष्णा से पूछा गया कि क्या किसी के रंग या उसकी बॉडी पर कमेंट करना ठीक है तो उन्होंने कहा कि यह शो का फॉरमेट है और हमने वही मस्ती की जो हम हमेशा करते हैं। वह शो को एन्जॉय कर रही थीं लेकिन कुछ ही समय बाद उन्होंने कहा कि उन्हें इस तरह का मजाक अच्छा नहीं लग रहा।  हालांकि राधिका और लीना को किसी भी कमेंट से कोई भी परेशानी नहीं थी। उन्होंने हमारे साथ डांस भी किया। उन्होंने साफ करते हुए कहा कि खबर यह चल रही है कि वह शो से बीच में ही निकल गईं, तो बता दें कि ये गलत है क्योंकि तीन एक्ट के बाद हमें यह एहसास हुआ कि तनिष्ठा शो के एन्जॉय नहीं कर रही हैं। तब मैंने और डायरेक्टर ने फैसला किया कि अब उन्हें भेज देते हैं।
वहीं, इस कॉन्ट्रोवर्सी पर अजय देवगन ने कहा कि भारतीयों की मानसिकता में दिक्कत है। हमारे यहां सबसे ज्यादा फेयरनेस क्रीम बिकती है। गोरा होना खूबसूरती का कोई पैमाना नहीं। यह गड़बड़ मानसिकता है। इसलिए तनिष्ठा को दिक्कत है। हम खुद को कमतर आंकने की समस्या के शिकार हैं। ऐसे रोस्ट शो के देखे जाने के सवाल पर अजय ने कहा कि लोग जबतक देखना नहीं बंद करते, ऐसे शो बनते रहेंगे।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.