बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की पत्नी ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) एक बेहतरीन राइटर हैं. वह कई किताबें लिख चुकी हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर एक बुक लिखी है जिसमें उन्होंने कई खुलासा किए हैं. उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया है कि कैसे वह अपने बेटे विराजवीर को रेस्टोरेंट में भूल आईं थीं.
हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में ताहिरा ने बताया कि वह अपने बेटे विराजवीर के जन्म के कुछ समय बाद अपने दोस्तों के साथ लंच पर गई थीं. उन्होंने बताया कि मां बनने के कुछ समय बाद उन्होंने क्या-क्या चीजें की. ताहिरा ने बताया कि मैंने अपने बेटे को रेस्टोरेंट में भूल आई थी.
वेटर आया था भागता हुआ
ताहिरा ने आगे बताया कि मैं रेस्टोरेंट से निकलते हुए बैग और बिल लेना नहीं भूली थी लेकिन मैं अपना बच्चा भूल गई थी. वेटर मेरे पास भागता हुआ आया और उसने मुझसे कहा- मैम आप अपना बच्चा भूल गए. मुझे उस समय बहुत शर्मिंदगी हुई और लोग मुझे घूर रहे थे.
हॉलीडे वाले दिन बच्चों को भेज दिया था स्कूल
ताहिरा ने बताया कि मैंने ऐसा बहुत कुछ किया है. पब्लिक हॉलीडे पर मैं अपने बच्चों को स्कूल भेज देती थी ताकि मैं बच्चों का वो लुक देख सकूं. इस तरह की चीजें आज भी होती हैं लेकिन अब मैं खुद को माफ कर देती हूं. जब मैं बीमार थी तब मेरे बच्चों का ध्यान मेरी मां रख रही थीं. वह बच्चों को उनका स्कूल का टिफिन देती थीं और मैं परेशान रहती थी कि अरे उन्होंने हफ्ते में दो बार चीज सैंडविच दे दिया. कितना अनहेल्दी है. लेकिन अब मैं ऐसी हूं कि ये इतना मैटर नहीं करता है.
ताहिरा ने कहा कि जब मैं विराजवीर को रेस्टोरेंट में भूल गई थी तब वह कुछ महीनों के थे. विराजवीर उस समय प्रैम में सो रहे थे. ताहिरा ने इस बारे में अपनी किताब में बताया है कि एक बार लंच करके और अपने दोस्तों से मिलकर मैं लिफ्ट की तरफ चली गई थी. तब स्टाफ मेंबर मेरे पास भागते हुए आया और कहा- मैम आप अपना बच्चा भूल गई हैं.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.