priyanka-chopra-controversy-on-t-shirtमुंबई। बॉलीवुड से हॉलीवुड की राह पकड़ चुकीं प्रियंका चोपड़ा एक बार फिर सुर्खियों में हैं। हालांकि, इस मामला उनके हॉलीवुड सीरियल क्वांटिको में दिखे गए हॉट सीन्स से कुछ अलग है। दरअसल, पूर्व विश्व सुंदरी प्रियंका ने एक पत्रिका के लिए टी-शर्ट पहन कर तस्वीर खिंचवाई है, जिसपर लिखे शब्दों पर विवाद हो गया है और सोशल मीडिया पर विरोध जताया जा रहा है।

प्रियंका की तस्वीर एक पत्रिका के कवर पर छपी है। प्रियंका की टी-शर्ट पर ‘रिफ्यूजी’ (शरणार्थी), ‘इमिग्रेंट’ (प्रवासी), ‘आउटसाइडर’ (बाहरी), ‘ट्रैवलर’ (यात्री) जैसे शब्द लिखा है। इन सभी शब्दों में से ‘ट्रेवलर’ को छोड़कर बाकी को लाल लकीर से काटा गया है। इसका मकसद ये बताना है कि वह एक ‘ट्रैवलर’ हैं। प्रियंका की इस तस्वीर को ट्विटर पर कोंडे नास्ट ट्रैवलर (सीएनटी) ने पोस्ट किया।

इस फोटो को साझा करते हुए लिखा, यह है मेरा नया कवर फोटो, सीएनटी इंडिया का शुक्रिया। इस फोटो के वायरल होते ही सोशल मीडिया पर प्रियंका की आलोचना होने लगी। लोगों ने टीशर्ट पर रिफ्यूजी पर लाइन के कट को संवेदनहीन करार दिया है। इस मुद्दे पर लगातार लोग कमेंट कर रहे हैं। हालांकि, कुछ लोग इसे पॉजिटिव ले रहे हैं, लेकिन इनकी संख्या काफी कम है। वहीं, कंट्रोवर्सी के बढ़ने के बावजूद प्रियंका की ओर से अभी तक कोई सफाई नहीं आई है।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.