क्रूज ड्रग्स को लेकर बीते कुछ वक्त से आर्यन खान लगातार चर्चा में बने हुए हैं. एक लंबे समय से लगातार शाहरुख खान के बेटे जेल में ही हैं. ऐसे में अब इसका असर उनके पिता शाहरुख खान की प्रोफेशनल लाइफ पर भी काफी पड़ता दिखा है. हाल ही में खबर आई थी कि लर्निंग ऐप BYJU’S (बायजू’स) ने फिलहाल के लिए शाहरुख के सभी विज्ञापनों पर रोक लगा दी है. लेकिन अब ये फिर से फैंस के सामने पेश किया जाएगा.
खबर के अनुसार BYJU’S (बायजू’स) के विज्ञापन को जिसमें शाहरुख खान  (SRK) नजर आते हैं, उसको अब एक बार फिर से स्टार स्पोर्ट्स पर पेश किया जा रहा है.
फिर से पेश होगा किंग खान का एड
खबर के अनुसार बायजू (Byjus) के शाहरुख खान (ShahRukh Khan) से जुड़े विज्ञापन एक बार फिर से लगभग सभी प्लेटफॉर्म पर लौट आए हैं. किंग खान का हाल ही में विज्ञापन इंडियन प्रीमियर लीग के संपन्न के कुछ मैचों के दौरान भी बायजू के उन विज्ञापनों को दिखाया गया है.
आपको बता दें कि एडटेक सेक्टर की इस दिग्गज कंपनी ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन से जुड़े विवाद के बाद किंग खान से जुड़े अपने विज्ञापनों का रोक दिया था. हालांकि अब फिर से उन विज्ञापनों को पहले की तरह से ही जारी कर दिया गया है.
खबर के अनुसार एक बिजनेस फैसले के तहत  विज्ञापनों पर रोक लगाई गई थी. हालांकि ये फैसला उस वक्त लिया गया जब शाहरुख खान बेटे आर्यन खान के कारण से विवादों में थे, इस कारण से इस बात को और भी ज्यादा हवा मिल गई थी. हालांकि शाहरुख खान के साथ कॉन्ट्रैक्ट वैसे ही जारी था और आगे भी बना रहेगा.
आपको बता दें कि शाहरुख खान से जुड़े विज्ञापनों को कौन बनेगा करोड़पति के 13वें सीजन और टी20 वर्ल्ड कप के दौरान भी दिखाया जाएगा, जैसा कि पहले से योजना  की गई थी. कहा तो ये भी जा रहा है कि विज्ञापन 4-5 दिन की संक्षिप्त अवधि के लिए रोके गए थे.
आपको बता दें कि जब से शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ड्रग्स केस के कारण गिरफ्तार किया गया है. लगातार सोशल मीडिया पर एक्टर पर निशाना साधा जा रहा है. अब आज यानी कि 20 अक्टूबर को भी आर्यन खान को जमानत नहीं मिल पाई है.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.