अभिनेत्री और डांसर नोरा फतेही के फैंस को उनके जिस गाने का इंतजार था, वो आखिरकार आज यानी बुधवार को रिलीज हो गया है. हम बात कर रहे हैं फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ के गाने ‘कुसु कुसु’ की. यह फिल्म का एक आइटम सॉन्ग है, जिसमें नोरा फतेही बहुत ही जबरदस्त तरीके से थिरकती हुई नजर आ रही हैं. नोरा के डांस मूव्स बहुत ही कातिलाना हैं, जिन्हें देखकर उनके फैंस की दिल के धड़कने तेज हो सकती हैं.
नोरा फतेही निर्देशक मिलाप मिलन जवेरी के लिए भाग्यशाली लगती हैं, क्योंकि ‘दिलबर’ और ‘एक तो कम जिंदगी’ जैसे प्रतिष्ठित गीतों में अभिनय करने के बाद निर्देशक के साथ नोरा का यह तीसरा सिजलिंग डांस नंबर है. इस गाने को जारा खान और देव नेगी ने अपनी आवाज दी है. वहीं, कुसु कुसु तनिष्क बागची द्वारा रचित और लिखित एक ओरिजनल गाना है.
नोरा फतेही का कातिलाना अंदाज
गाने के वीडियो की बात करें तो इसमें नोरा फतेही के डांस मूव्स बहुत ही शानदार हैं. लाइट्स से जगमगाता सेट दर्शकों को और आकर्षित करेगा. इसका म्यूजिक भी सुनने में अच्छा लगा. इतना ही नहीं, गाने में एक झलक जॉन अब्राहम की भी देखने को मिली. दर्शकों को मंत्रमुग्ध करते हुए, अपने डांस कौशल के साथ, नोरा को आदिल शेख द्वारा कोरियोग्राफ किए गए गाने में कुछ विस्फोटक आश्चर्यजनक बेली डांस मूव्स करते हुए देखा गया.
यहां देखिए नोरा फतेही का kusu kusu गाना

इस गाने को लेकर उत्साह से भरीं नोरा फतेही कहती हैं कि, “सत्यमेव जयते का मेरे जीवन में खास स्थान है और मैं सत्यमेव जयते 2 का भी हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं. दिलबर की सफलता के बाद, दिलरुबा के साथ वापस आना बहुत अच्छा अहसास है. मैं मिलाप, निखिल सर और भूषण सर की शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मुझे एक बार फिर से अवसर देकर कुछ अलग करने के लिए चुना. मैं कुसु कुसु को पेश करने के लिए उत्साहित हूं और वास्तव में सभी से प्रतिक्रिया की प्रतीक्षा कर रही हूं.”
वहीं, मिलाप मिलन जवेरी कहते हैं, “मैं प्रतिष्ठित दिलबर और एक तो कम जिंदगी के बाद रोमांचित हूं कि नोरा कुसु कुसु का हिस्सा हैं. वह मेरे लिए एक लकी चार्म रही हैं और उनकी जबरदस्त प्रतिभा ने पूरे देश को, वास्तव में दुनिया को और जो उनकी सुंदरता और नृत्य के कट्टर प्रशंसक हैं उन सबको मंत्रमुग्ध कर दिया है. इस परंपरा को जारी रखने और सत्यमेव जयते 2 का हिस्सा बनने के लिए मैं उनका बहुत आभारी हूं.”
जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला कुमार अभिनीत सत्यमेव जयते 2 का निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार (टी-सीरीज़), मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी, निखिल आडवाणी (एम्मे एंटरटेनमेंट) ने किया है. यह फिल्म गुरुवार, 25 नवंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.