सोनाक्षी सिन्‍हा की अगली फिल्‍म ‘नूर’ का पहला ट्रेलर रिलीज हो गया है और यह ट्रेलर इस फिल्‍म को लेकर काफी रोमांच पैदा कर रहा है। इस पोस्‍टर में सोनाक्षी के काफी मूड नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में सोनाक्षी एक जर्नलिस्‍ट का किरदार निभा रही हैं और प्रमोशन में वह काफी अलग स्‍टाइल में नजर आ रही हैं। मुंबई में इस फिल्‍म का ट्रेलर लॉन्‍च किया गया। मंगलवार को रिलीज हुए इस ट्रेलर में नूर की जिंदगी के दो पहलू दिखाए गए हैं। फिल्‍ममेकर सुन्हिल सिप्‍पी के निर्देशन में बनी इस फिल्‍म का ट्रेलर काफी दिलचस्‍प लग रहा है।

ट्रेलर में सोनाक्षी एक बेहद झल्‍ली लड़की जैसी नजर आ रही हैं, जो वैसे तो एक जर्नलिस्‍ट है लेकिन अपने आप को एक जोकर जर्नलिस्‍ट कहती है। ट्रेलर में दिखाई गई नूर हर चीज से टकरा जाती है, गिर पड़ती है। वह एक ऐसी लड़की है जो अपनी जिंदगी से नफरत करती है, लेकिन आपको उसका यह पागलपन देख कर हंसी आएगी। वह मस्‍त है, सनी लियोन का इंटरव्‍यू भी लेने जाती है। लेकिन ट्रेलर के आखिर में दिखाया गया है कि आखिर कैसे उसकी जिंदगी में एक बड़ा बदलाव आता है और उसकी दुनिया पूरी तरह बदल जाती है।

बता दें कि इन दिनों चल रही पुराने गाने का रीमिक्‍स का चलन इस फिल्‍म में भी जारी रहेगा। इस फिल्‍म में साल 1970 के सुपर हिट गाने ‘गुलाबी आंखें जो तेरी देखी..’ का रीमेक किया जा रहा है जिस इस फिल्‍म में सोनाक्षी थिरकती नजर आ रही हैं। 1970 में आई क्लासिक फिल्म ‘द ट्रेन’ यह गाना राजेश खन्ना और नंदा पर फिल्माया गया था।

यहां देखें ट्रेलर-

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.