बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं. उनकी फिल्म सत्यमेव जयते 2 (Satyamev Jayate 2) गुरुवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. मगर ये फिल्म लोगों पर अपना जादू चलाने में कामयाब नहीं हो पा रही है. सत्यमेव जयते 2 का दूसरा दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है. पहले दिन भी ये फिल्म लोगों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई. अब फिल्म का दूसरे दिन का कलेक्शन सामने आया है जो पहले दिन से भी कम है.
बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 2
रिपोर्ट्स की माने तो सत्यमेव जयते 2 ने दूसरे दिन 2.25 करोड़ का बिजनेस किया है. फिल्म से पहले दिन 3.60 करोड़ का बिजनेस किया था. जो कि नॉन हॉलीडे थे. जिसके बाद उम्मीद की जा रही थी कि फिल्म शुक्रवार को अच्छा बिजनेस कर सकती है. मगर सत्यमेव जयते 2 का अंतिम से कॉम्प्टिशन रहा है जिसकी वजह से कमाई कम हो गई है.
अंतिम से हुई टक्कर
आपको बता दें शुक्रवार को सलमान खान और आयुष शर्मा की फिल्म अंतिम सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. जिसका असर सत्यमेव जयते 2 के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर पड़ा है. सलमान खान की फिल्म जॉन अब्राहम की फिल्म पर भारी पड़ रही है.
ऑनलाइन हुई लीक
जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते 2 रिलीज के अगले ही दिन ऑनलाइन लीक हो गई थी. इस फिल्म को पाइरेटिड साइट्स पर एचडी में देखा जा सकता है. लोग सिनेमाघरों में जाने की बजाय फिल्म को घर पर ही डाउनलोड करके देख रहे हैं जिसका असर भी सत्यमेव जयते 2 के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर पड़ा है.
सत्यमेव जयते 2 की बात करें तो फिल्म में जॉन अब्राहम ट्रिपल रोल निभाते नजर आए हैं. उनके साथ दिव्या खोसला कुमार लीड रोल में नजर आई हैं. इस फिल्म में एक व्यक्ति के देश से भष्ट्राचार खत्म करने की लड़ाई दिखाई गई है. इस फिल्म को मिलाप जावेरी ने डायरेक्ट किया है. वहीं टी-सीरीज और निखिल आडवाणी ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.