बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में ड्रग्स के मुद्दे ने जोर पकड़ लिया है जो कि अब थमने का नाम नहीं ले रहा है. इस मामले की जांच कर रही एनसीबी के सूत्रों ने खुलासा किया है कि सुशांत और रिया को हाई क्वालिटी के ड्रग्स पसंद थे जो कि भारत में इंपोर्ट किए जाते हैं. इन ड्रग्स का ऑर्डर रिया चक्रवर्ती देती थी लेकिन ड्रग्स की डिलीवरी सुशांत की राजपूत के घर के पते पर होती थी.
रिया-सुशांत को पसंद था हाय क्वालिटी बड्स
रिया और सुशांत को हाय क्वालिटी बड्स का सेवन करना बेहद पसंद था. उनके लिए ये ड्रग्स नीदरलैंड के एम्स्टर्डम शहर, कैनेडा और यूके से आते थे. एनसीबी के मुताबिक, इन तीन देशों में दुनिया के सबसे मंहगे और उंचे दर्जे का बड्स मिलता है. ड्रग्स माफिया डिमांड के हिसाब से इन हाय क्वालिटी ‘बड्स’ की तस्करी कर भारत लाते हैं और फिर पेडलर्स के जरिए बड्स को डिस्ट्रीब्यूट करते हैं.
सुशांत के घर होती थी डिलीवरी
खास मौकों पर ‘बड्स’ सप्लाय करने के निर्देश रिया देती थी. तस्करी कर भारत लाए गए इन हाय क्वालिटी ‘बड्स’ की डिलीवरी सुशांत के घर पर होती थी. इसके अलावा सुशांत के घर पर हिमाचल प्रदेश से आने वाला ‘चरस’ भी मंगवाया जाता था. एनसीबी अब सुशांत के यहां सप्लाय होने वाले बड्स के फॉरेन लिंक की भी जांच कर रही हैं.
बता दें कि ड्रग्स मामले में गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती ने 25 बॉलीवुड सेलेब्स के नाम का खुलासा किया था. इनमें से तीन नाम सार्वजनिक हुए. सारा आली खान, रकुल प्रीत सिंह और रणवीर सिंह की फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा. इस मामले में नाम सामने आने के बाद रकुल प्रीत सिंह ने दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका दायर कर कहा कि उनका नाम घसीटा जा रहा है. उससे उनकी छवि को नुकसान पहुंचाया जा रहा है.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.