salman-khan-nana-patekarमुंबई। पाकिस्तान के कलाकारों के पक्ष में बोलकर बॉलीवुड के दबंग सलमान खान चौतरफा आलोचनाओं से घिर गए हैं। शिवसेना और मनसे के बाद अब बॉलीवुड मूवीज में उनके साथ काम कर चुके कलाकारों ने भी उनपर हमला बोला है। पाक कलाकारों के मुद्दे पर बोलते हुए नाना पाटेकर ने अपने लिए सबसे पहले देश को बताया।

उन्होंने साफ कहा कि जबतक जंग के हालात बने रहेंगे तब तक किसी सूरत में पाक कलाकारों के साथ काम नहीं किया जा सकता है। नाना ने कहा कि देश के असली हीरो हमारे जवान हैं, उनके आगे हमारी कोई अहमियत नहीं है। हमेशा खरी-खरी बोलने के लिए मशहूर नाना ने कहा कि हमारी जमात के जो लोग पाक कलाकारों के पक्ष में बयान दे रहे हैं उनको तवज्जो देने की जरूरत नहीं है।

वहीं, पत्थर के फूल मूवी में सलमान के साथ अपना कॅरिअर शुरू करने वाली बॉलीवुड की मस्त-मस्त गर्ल ने भी दबंग के बयान की आलोचना है। उन्‍होंने इंडियन आर्मी की सराहना करते हुए कहा कि पहले हम इंडियन हैं, इसलिए सबसे पहले अपनी सरकार को को-ऑपरेट करना चाहिए। हमारी सरकार ने एक स्‍ट्रैटजी बनाई है, जिसका हमें सपोर्ट करना चाहिए। रवीना ने कहा कि अगर मैं फिल्मों में नहीं होती तो पुलिस में इंस्पेक्‍टर या सेना में जवान होती। मैंने पायलट का एग्‍जाम पास किया, लेकिन उसके आगे नहीं बढ़ पाई।

बता दें कि शुक्रवार को एक प्रोग्राम के दौरान सलमान से पूछा गया कि क्या पाकिस्तानी कलाकारों पर बैन लगना चाहिए? इस पर सलमान ने कहा- इन्हें सरकार ने ही परमिट और वीजा जारी किए हैं। ये लोग तो कलाकार हैं, कोई टेररिस्ट्स नहीं।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.