मुंबई । देश में भले ही मीटू देर से आया हो, लेकिन इसमें बॉलीवुड से लेकर राजनैतिक गलियारों में हड़कंप मचा दिया है। कई बड़े-बड़े लोग इसके लपेटे में आ गए हैं, लेकिन ऐसा पहली बार हुआ है जब किसी मर्द ने अपने ऊपर उत्पीडन का आरोप लगाया है। बॉलीवुड अभिनेता साकिब सलीम ने एक इंटरव्यू के दौरान मीटू शेयर करते हुए अपने साथ हुए दुर्व्यवहार की बात को सामने रखा है।

साकिब ने हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए कहा, ”मैं नाम नहीं लेना चाहता। 21 साल की उम्र में जब मैंने एक्टर के तौर पर करियर का आगाज किया था उस दौरान एक शख्स ने मेरे साथ दुर्व्यवहार किया। उसने मेरे पैंट के अंदर हाथ डालने की कोशिश की।” हालांकि इसके बाद मैंने तुरंत प्रतिक्रिया दी और उस शख्स को फटकार लगाई। उन्होंने उसे ऐसी हरकतें ना करने और अपने काम से मतलब रखने की सलाह दी।

साकिब ने कहा, ”मेरे लिए ये डरावना अनुभव था पर मैं आगे बढ़ गया। हर शख्स एक दूसरे से अलग होता है। सबके लिए इसका अनुभव अलग तरीके का हो सकता है।” हॉलीवुड से शुरू हुए मीटू मूवमेंट को बॉलीवुड तक आते-आते भले ही थोड़ा वक्त लगा हो मगर इसने दस्तक देते ही बड़े सितारों को अपनी चपेट में लिया है।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.