सोशल मीडिया पर वायरल हो रही अपनी पिक्चर को अफवाह बताते हुए आयशा टाकिया ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए अपने कई पिक्चर्स इंटाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किए हैं। बता दें कि आयशा की एक फोटो कल इंटरनेट पर वायरल हो रही थी जिसमें दावा किया जा रहा था कि आयशा की सर्जरी खराब होने के बाद वो कुछ ऐसी नजर आ रही हैं।

इस पिक्चर के वायरल होने के बाद आयशा ने अपने इंटाग्राम अकाउंट पर कुछ पिक्चर्स अपलोड किए जिनमें वो वैसी बिल्कुल भी नहीं दिख रही हैं जैसा उनको उस फोटो में दिखाया गया था। आयशा का कहना है कि ये फोटो किसी की शरारत है। जिसमें उनका चेहरा और होंठ सूजे हुए नजर आ रहे हैं। ऐसा लगा मानों उन्होंने लिप सर्जरी कराई हो। बस फिर क्या था उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर ट्रोल होने लग गई। आयशा टाकिया ने सोशल मीडिया पर अपने होठों को लेकर ट्रोल किए जाने का जवाब दिया है और जवाब भी ऐसा की लोगों की बोलती बंद कर दी। आयशा अपने होठों के चलते सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं।

दरअसल आयशा अपने पति फरहान के साथ मुंबई में एक रेस्तरां के लॉन्च के मौके पर पहुंचीं थीं। अपनी क्यूट्नेस के लिए जानी जाने वाली आयशा इस इवेंट में काफी बदली-बदली सी नजर आ रही थीं।

आयशा से जब इस बारे में मीडिया ने सच्चाई जानने के लिए संपर्क किया तो आयशा ने सिर्फ एसएमएस संदेशों का ये कहते हुए जवाब दिया है कि इन दिनों आनलाइन ट्रोलिंग एक अलग ही लेवल पर जा पहुंची है, लोग ऑनलाइन दूसरों को धमकाने में लगे हैं। वो रोजाना शूट कर रही हैं और लोगों से मिलजुल रही हैं ऐसे में वो कैसी दिखती हैं, वहां देखा जा सकता है।

इस ट्रोलिंग की खबर जब आयशा को लगी तो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो पोस्ट की और लिखा हम ऐसे समाज में रह रहे हैं जहां लोग किसी को भी लेकर अपनी राय बना लेते हैं और लोगों को परेशान करते हैं। इसलिए हमें इस सब से ऊपर उठना चाहिए और हम जैसे हैं उस पर हमें गर्व करना चाहिए। अपने आप को प्‍यार करिए।’

आयशा ने लेकिन इस बात का खंडन भी नहीं किया कि क्या उन्होंने कोई ऐसी सर्जरी कराई भी है जिससे वो ऐसी दिखाने लगी है जैसा कि कुछ फोटोज में दावा किया जा रहा है। वैसे, फोटोशॉप के जमाने में इन तस्वीरों पर भी यकीन नहीं किया जा सकता क्योंकि पिक्चर को मॉर्फ करके किसी को कैसा भी दिखाया जा सकता है।

ऐसे में आयशा को मीडिया में आकर अपनी बात रखनी चाहिए। वैसे भी उन्हें इसके लिए पब्लिसिटी तो मिल ही रही है. फिल्म ‘सोचा ना था’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली आयशा सलमान खान की ‘वांटेड’ की लीड हीरोइन थीं। बाद में समाजवादी पार्टी के नेता अबु आजमी के बेटे फरहान आजमी से शादी करके आयशा फिलहाल खुशहाल जिंदगी बिता रही हैं।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.