सोनी चैनल पर आने वाले सीरियल में उस वक्त अफरा तफरी मच गई जब एक सीन एक दौरान सेट पर आग लग गई। कुशाल टंडन ने जेनिफर विगेंट की सेट पर लगी आग से जान बचाई। बता दें इस टीवी शो में कुशल टंडन और जेनिफर विगेंट लीड रोल में हैं।

कैसे हुआ हादसा
इस शो एक सीन की शूटिंग चल रही थी जिसके दौरान मंडप में अचानक आग लग गई। जिस वक्त आग लगी उस वक्त सात फेरों वाली रस्में हो रही थीं कि अचानक शूट के लिए बने पंडाल पर आग लग गई। इसी बीच टंडन ने जो शेरवानी पहनी थी उसके स्टोल पर आग लग गई जिसके बाद वो मंडप से निकले और उसे उतार कर फेंक दिया।

कुशल ने बचाई जेनिफर की जान
कुशल के जाने के बाद जेनिफर वहां अकेली खड़ी रह गईं। उनकी जो चुनरी दुल्हे से बंधी हुई थी वो भी स्टोल खींचते समय हट गई। इसके बाद कुशल ने जल्दी से कुछ सोचा जिसकी वजह से विगेंट की जान असली में बच पाई। वो पंडाल में वापस आए और दुल्हन को खींचकर बाहर ले आए। इसके बाद क्रू और एक्शन टीम ने आकर आग बुझाने का काम किया। इसके बाद जेनिफर ने ट्विटर पर कुशल को अपनी जान बचाने के लिए धन्यवाद कहा। वहीं हीरो क्रू के गैर जिम्मेदाराना व्यवहार की वजह से गुस्सा दिखे।

यह किसी इमैजिनेशन से कम नहीं
कुशल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए लंबा सा मैसेज लिखा- यह किसी एक पुरानी कहावत की तरह है कि तुमने एक लड़की को आग से बचाया। हमेशा देखा है और इमैजिन किया है ऐसा सीन लेकिन ऐसा सच में हुआ। जिस तरह से दोनों बार मैं भागा उसे घर जाते समय देखकर मुझे काफी हंसी आई। लेकिन उस समय मैं काफी डरा हुआ था। पता नहीं मेरे दिमाग में क्या चल रहा था। दुखी हूं कि एक्शन डायरेक्टर की सुरक्षा नहीं थी। एक भी एक्शन डायरेक्टर उस लड़की की रक्षा करने के लिए आगे नहीं आया। धन्यवाद भगवान मुझे शक्ति देने के लिए और उस समय सोचने की शक्ति देने के लिए जिसकी वजह से मैं भागा और उस लड़की को बचा पाया क्योंकि वो एकदम जम गई थी। और दिन खत्म हो गया। सभी को ढेर सारा प्यार।

यह बहुत दुखद बात है कि बहुत से लोगों और फैंस को यह एक हथकंडा और पब्लिसिटी पाने का स्टंट लग रहा है। कुशल को अपनी इस बहादुरी के लिए सलाम। जिसकी वजह से उन्होंने अपनी को-एक्टर की जान बचाई।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.