अमिताभ बच्चन के शो कौन बनेगा करोड़पति को काफी पसंद किया जाता है. दर्शक इस शो को लेकर काफी एक्साइटेड रहते हैं क्योंकि इसके जरिए ना सिर्फ उन्हें ज्ञान मिलता है बल्कि बिग बी के बारे में भी जानने को नई बातें पता चलती हं. इतने सालों से दर्शकों को एंटरटेन करना वाले इस गेम शो के अब 1000 एपिसोड्स पूरे होने वाले हैं और इस खास एपिसोड के लिए बिग बी की बेटी श्वेता और नातिन नव्या नवेली नंदा आने वाले हैं.
बता दें कि शो का हफ्ते में एक खास दिन होता है और वो है शानदार शुक्रवार. शानदार शुक्रवार के लिए स्पेशल गेस्ट आते हैं जैसे कोई सेलेब. वे बिग बी के साथ इस गेम को खेलते हैं और दर्शकों को एंटरटेन भी करते हैं.
अब श्वेता और नव्या के स्पेशल एपिसोड का प्रोमो सामने आया है जिसमें बिग बी बता रहे हैं कि उन्होंने इस एपिसोड के लिए क्या-क्या तैयारी की. वीडियो की शुरुआत होती है बिग बी से जो शो की उपलब्धि के बारे में बताते हैं.
वह कहते हैं, आज केबीसी के 1000 एपिसोड्स पूरे हो गए हैं. इस स्पेशल मौके पर हमने सोचा परिवार को शामिल कर लिया जाए. इसके बाद वह श्वेता और नव्या को इंट्रोड्यूस करते हैं. हॉट सीट पर बैठने के बाद नव्या, बिग बी से पूछती हैं कि जो भी हॉट सीट पर बैठता है आप उनसे हमेशा सवाल पूछते हैं कि क्या तैयारी करके आए हैं, आज मैं आपसे ये सवाल पूछती हूं कि आप क्या तैयारी करके आए हैं.
अमिताभ इसके बाद अपने अंदाज में जवाब देते हैं, जलेबी की तरह सीधे सवाल होंगे और भूल भुलैया की तरह आसान जावाब. बिग बी की बात सुनकर श्वेता और नंदा हंसने लग जाते हैं. इसके बाद श्वेता कहती हैं, इन्होंने 999 एपिसोड्स तक इंतजार किया ये करने के लिए. इसके बाद नव्या कहती हैं, हम गेम के लिए तैयार हैं.
यहां देखें प्रोमो

बेटी-नातिन के साथ शूट करने पर बोले थे बिग बी
इस स्पेशन एपिसोड की शूटिंग करने के बाद बिग बी ने अपने ब्लॉग में एक्सपीरियंस बताया था. उन्होंने कहा था कि वह बेटी और नातिन के साथ शूट करके काफी प्राउड फील कर रहे हैं. बिग बी ने लिखा था, आज की शाम एक पिता और नाना के लिए काफी गर्व से भरी थी. श्वेता और नव्या को कौन बनेगा करोड़पति की टीम की तरफ से काफी सराहना मिली.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.