बॉलीवुड फिल्म मेकर करण जौहर अब जुड़वां बच्चों के पापा बन गए हैं। जी हां करण जौहर ने ट्वीट कर अपनी खुशी जताई है और कहा कि, मैं अपने जीवन की दो नई खुशियां आपसे साझा करते हुए बेहद खुश हूं, ये हैं मेरे बच्चे मेरी जान- रूही और यश। मेडिकल साइंस की मदद से दुनिया में आए इन बच्चों का पिता बन मैं धन्य महसूस कर रहा हूं। उन्होंने कहा कि मेरा सपना पूरा करने के लिए मैं सरोगेट मां का हमेशा आभारी रहूंगा। वो हमेशा में दुआओं में रहेंगी।

बताया जा रहा है कि सरोगेसी से उनको एक बेटा और बेटी हुए हैं। खबर है कि दोनों के नाम यश और रूही रखा गया है। खबर के मुताबिक करण ने बेटे का नाम पिता यश जौहर के नाम पर और बेटी का नाम मां हीरू जौहर के नाम के अक्षरों को मिलाकर रखा गया है। बच्चों का बर्थ रजिस्ट्रेशन शुक्रवार को हुआ है और इसे सेंट्रल गवर्मेंट की वेबसाइट से कंफर्म भी किया गया है।

रजिस्ट्रेशन में करण जौहर को बच्चों का पिता बताया गया है, लेकिन मां के नाम का जिक्र नहीं है। वहीं बच्चों के नाम का भी अभी खुलासा नहीं हुआ है। सूत्रों के अनुसार रजिस्ट्रेशन बेबी बॉय और बेबी गर्ल के तौर पर हुआ है। करण ने डॉ जतिन शाह का भी धन्यवाद किया है। और कहा कि डॉ जतिन शाह का धन्यवाद, जो इस अद्भुत और रोमांचक यात्रा में एक परिवार के सदस्य की तरह मार्गदर्शन देते रहे। करण जौहर के बच्चों की जन्म तिथि 7 फरवरी बताई गई है। और इनका जन्म मुंबई के अंधेरी स्थित मसरानी हॉस्पिटल में हुआ है।

हाल ही में करण जौहर ने अपनी ऑटोबयोग्रफी ‘एन अनसूटेबल बॉय’ के लॉन्च पर पिता बनने की इच्छा जताई थी. तब उन्होंने बच्चा अडॉप्ट करने या सरोगेसी से बच्चे पैदा करने की बात कही थी। तब उन्होंने कहा था, मेरे पास देने को बहुत प्यार है और मैं पिता बनना चाहता हूं।

तुषार कपूर भी बने हैं सिंगल डैड
याद दिला दें कि 2016 में तुषार कपूर भी सिंगल डैड बने थे। उन्हें सरोगेसी से बेटा हुआ था जिसका नाम लक्ष्य है।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.