kapil sharma

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने आज आरोप लगाया कि उनके कार्यालय के निर्माण के लिए बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) के एक अधिकारी ने उनसे पांच लाख रुपये की रिश्वत की मांग की है। इसके जवाब में बीएमसी ने दावा किया कि अभिनेता ने अपने कार्यालय में ‘अवैध निर्माण’ कराया है, जिसके लिए उन्हें नोटिस भेजा गया है। कपिल ने अपने ट्वीट में रिश्वत मांगे जाने के आरोप लगाए। इस ट्वीट को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टैग करते हुये उन्होंने सवाल किया कि क्या ऐसे ही ‘अच्छे दिन’ का आपने वादा किया था।


महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने फौरन शर्मा के ट्वीट का जवाब देते हुये उन्हें आश्वासन दिया कि आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। कपिल ने भ्रष्टाचार के मुद्दे को उठाते हुये और अपना दुख व्यक्त करते हुये आज सुबह ट्वीट किया, ‘मैं पिछले पांच साल से 15 करोड़ रुपये के इनकम टैक्स का भुगतान कर रहा हूं, फिर भी मुझे अपना कार्यालय बनाने के लिए बीएमसी को पांच लाख रुपये की रिश्वत देनी पड़ रही है।’ उन्होंने इस ट्वीट को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टैग करते हुये लिखा, ‘ये हैं आपके अच्छे दिन?’ प्रधानमंत्री मोदी ने 2014 के चुनाव अभियान में ‘अच्छे दिन आने वाले हैं’ का नारा दिया था।


इसके बाद मुख्यमंत्री फडणवीस ने एक ट्वीट में कहा, ‘कपिलभाई कृपया मुझे पूरी जानकारी प्रदान करें। एमसी, बीएमसी को कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिये गये हैं। हम अपराधी को नहीं बख्शेंगे।’ बाद में एक अन्य ट्वीट में कपिल ने फड़णवीस का शुक्रिया अदा करते हुए कहा, ‘चिंता दिखाने के लिए आपका शुक्रिया। आपके पास आउंगा और व्यक्तिगत रूप से इस मामले में आपके साथ चर्चा करुंगा।’


हालांकि, बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) के एक वरिष्ठ अधिकारी ने दावा किया कि अभिनेता ने उपनगरीय मुंबई के वर्सोवा इलाके में अपने कार्यालय में कुछ अवैध निर्माण किया था और इस संबंध में उन्हें नोटिस जारी किया गया है, लेकिन उन्होंने इसपर ध्यान नहीं दिया।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.