mahira-khanमुंबई। उरी हमले के बाद से बॉलीवुड में उन फिल्मों की चर्चा ज्यादा रही, जिनमें पाकिस्तानी कलाकार काम कर रहे हैं। पाकिस्तानी कलाकारों को बैन करने की मांग के बीच खबर थी कि फिल्म ‘रईस’ के निर्माता रितेश सिधवानी ने फैसला लिया है कि माहिरा खान को इस फिल्म से निकाल दिया जा रहा है। राहुल ढोलकिया द्वारा निर्देशित यह फिल्म अगले साल 26 जनवरी 2017 को रिलीज होगी।

फिल्म निर्माता सिधवानी को लोगों ने सलाह दी कि फिल्म की शूटिंग दुबई में की जाए, लेकिन ऐसा संभव नहीं हो पाया। इसलिए उन्हें माहिरा को निकालना पड़ा। फिल्म की टीम को दो हफ्तों में माहिरा की जगह दूसरी एक्ट्रेस को ढूंढना है। उन्होंने कहा था कि एक पाकिस्तानी और दुनिया की नागरिक होने के नाते वह आतंक के किसी भी कार्य की सख्त निंदा करती हैं चाहे वह किसी भी सरजमीं पर हो।

आईये जाने माहिरा खान की कुछ खास बातें…..

1. माहिरा का जन्म कराची में हुआ और उन्होंने USA से पढ़ाई की। माहिरा ने पढ़ाई पूरी करने के बाद 2007 में अपने क्लासमेट अली असकरी से शादी कर ली। उनका एक पांच साल का बेटा ‘अजलान’ है।
2. माहिरा एक मिडिल क्लास परिवार से हैं। और उनके परिवार में कोई भी बॉलीवुड से नहीं है। माहिरा का एक्टिंग शादी के बाद शुरू हुआ, उन्होंने शुरूआत में बतौर वीडियो जॉकी काम किया।
3. माहिरा का पहला टीवी सीरियल ‘नीयत’ था, जिसमें उन्होंने काफी अच्छा किरदार निभाया था। 2011 में माहिरा काफी फेमस हुईं। जिसकी खास वजह फवाद खान के साथ उनका मशहूर सीरियल ‘हमसफर’। इस सीरियल में दोनों की केमिस्ट्री गजब की थी।
4. माहिरा की पहली बॉलीवुड फिल्म ‘बोल’ थी, जिसमें वो पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम के साथ नजर आई थीं।

फिर करेंगी शादी
माहिरा अपनी प्रोफेश्नल लाइफ में बेहद बिजी थीं। जिसके चलते उनकी पर्सनल लाइफ बिगड़ गई। वो 2014 में अपने पति से अलग हुईं। उन दोनों ने अपने सात साल के रिश्ते को खत्म करने का फैसला लिया। माहिरा किसी को डेट कर रही हैं और वो उसे सीक्रेट रखना चाहती हैं। कहा जा रहा है कि वो जल्द ही उनसे शादी भी करेंगी।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.