472994-priyanka-chopra

नई दिल्ली
बॉलीवुड के साथ अब हॉलीवुड में अपनी एक्टिंग के जलवे बिखेर रहीं पूर्व मिस वर्ल्ड प्रियंका चोपड़ा अपनी खूबसूरती को बरकरार रखने के लिए अच्छी खासी रकम करती हैं। एक वेबसाइट की खबर के मुताबिक, प्रियंका अपनी खूबसूरती पर हर महीने एक लाख रुपये खर्च कर रही हैं। उनका स्किन केयर प्रोडक्ट 42000 रुपये का आता है। उनका मेकअप और हेयरकेयर पर खर्चा करीब 38000 रुपये है, जिसमें तमाम तरह के शैम्पू, कंडीशनर और सिरम आते हैं। इसके अलावा 13000 रुपये का परफ्यूम यूज करती हैं। प्रियंका अपनी ब्यूटी के लिए सभी इंटरनेशनल प्रोडक्ट का इस्तेमाल करती हैं।
बता दें कि उनका पहला इंटरनेशनल टीवी शो ‘क्वांटिको’ सीजन 2 ऑन एयर हो गया है। इस शो में प्रियंका बेहद सेक्सी और हॉट नजर आ रही हैं। शो में प्रियंका ने काफी बोल्ड सीन दिए हैं। क्वांटिको के लिए प्रियंका ने अपनी ब्यूटी पर खास काम किया है।
बता दें कि प्रियंका चोपड़ा पहली ऐसी भारतीय एक्ट्रेस हैं जो टीवी सीरियल में काम करने के लिए सबसे ज्यादा फीस लेती हैं। इस लिस्ट में फोर्ब्स मैगजीन ने प्रियंका को आठवां स्‍थान दिया है। इंटरनेशनल लेवल पर अभिनय करने वाली प्रियंका की कमाई एक करोड़ डॉलर बताई जा रही है। प्रियंका जल्द ही अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म ‘बेवॉच’ में बेहद बोल्ड अंदाज में नजर आएंगी।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.