ranbir-aishwary-ae-dil-hai-mushkilआज कल ऐश्वर्या राय की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की खूब चर्चा हो रही है। इस फिल्म में सबसे ज्यादा ऐश्वर्या राय और रणबीर कपूर के इंटीमेट सीन सुर्खियां बटोर रहे हैं। फिल्म ‘जज्बा’ और ‘सरबजीत’ के बाद ऐश्वर्या का यह बोल्ड अवतार देखकर सब हैरान हैं।
 
इस फिल्म के बारे में एक चौंकाने वाली बात सामने आई है कि पहले ऐश्वर्या का रोल इतना बोल्ड नहीं था। लेकिन ऐश्वर्या के कहने पर इसमें सेक्सी और बोल्ड सीन शामिल किए गए। फिल्म के ट्रेलर में ऐश्वर्या को देख सब चौंक गए थे।

सूत्रों के मुताबिक, जब फिल्म के लिए जब ऐश्वर्या राय से कॉन्टैक्ट किया गया था तब फिल्म की ‌स्क्रिप्ट पूरी तरह से तैयार नहीं था। जब ऐश्वर्या ने अपने किरदार के बारे में पढ़ा, तो उन्हें लगा कि ये स्क्रिप्ट अधूरा है। और उनके किरदार को मेकर्स ने मार दिया है।
 
ऐश्वर्या राय को लगा कि उनके रोल में और भी बोल्डनेस होनी चाहिए। खबर के मुताबिक, इसके बाद ऐश्वर्या ने खुद कहा कि अगर इनका किरदार और भी बोल्ड हो जाता है तो इसमें वास्तविकता आ जाएगी। इसके बाद ऐश्वर्या के सुझाव पर पूरी टीम ने स्क्रिप्ट पर इसी दिशा में काम किया।

फाइनल स्क्रिप्ट पढ़कर ऐश्वर्या राय काफी खुश नजर आ रही थीं। इससे यह साफ हो गया कि ऐश्वर्या खुद सेक्सी अवतार में दिखना चाहती थीं। लेकिन फिल्म के ऐसे सीन देखकर अमिताभ बच्चन नाराज हो गए थे। और उन्होंने करण जौहर को फोन कर फिल्म से ऐसे सीन हटाने की मांग की थी।  

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.