ranveer-deepikaमुंबई। बॉलीवुड के सबसे हॉट और सेक्सी कपल में से एक माने जाने वाले रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। बॉलीवुड खबरर्चियों के मुताबिक उनका रिलेशनशिप खत्म हो चुका है। हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि दोनों में से कोई नहीं कर रहा है।

दरअसल, रणवीर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में यह स्वीकार करने से इनकार कर दिया कि वो एक कमिटिड रिलेशनशिप में हैं। हालांकि, इंटरव्यू के दौरान रणवीर ने अपनी शादी के प्लांस पर बात की। रणवीर ने शादी के सवाल पर कहा कि मैं जब फ्यूचर के बारे में सोचता हूं तो शादी के बारे में भी सोचता हूं, जो कि नैचुरल है। एक फैमिली मैन की तरह जब मैं चीजों के बारे में सोचता हूं तो तब मुझे उन चीजों का ख्याल आता है जो मुझे अगले पांच सालों में करनी हैं। ये बातें… मेरा मतलब है कि अभी मैं सिर्फ 31 साल का हूं और ऐसे विचार आना एकदम नैचुरल है।

जब रणवीर से पूछा गया कि क्या हम आने वाले सालों में वो देखेंगे? इस सवाल पर रणवीर ने कहा कि क्या पता यार, मैं अभी तक सोच रहा हूं। रणवीर से पूछा कि क्या आपने ये सोचा है कि आप कैसे प्रपोज करेंगे? इस सवाल पर रणवीर ने कहा कि हां, मैंने सोचा है, ये सच है कि मेरे पास काफी लंबे प्लांस हैं। रणवीर ने आगे कहा कि यार, पिछले कई सालों में मेरी कई गर्लफ्रेंड रही हैं, मतलब कम से कम दस साल पहले। कहने के लिए तो मैं बहुत से ऐसे रिश्तों में रहा हूं जो पूरे नहीं हो सके। लेकिन अब मैं एक बदला हुआ शख्स हूं।

रणवीर के इस जवाब पर उनसे पूछा गया कि, तो अब आप एक बदले हुए शख्स हैं, committed guy…? इस सवाल पर उन्होंने कहा कि रोमांटिक रिलेशनशिप को लेकर मेरा नजरिया पहले से ज्यादा विकसित हुआ है, तो उसे वैसे ही रहने दें। रणवीर से पूछा गया कि क्या एक पब्लिक फिगर होने के नाते रिलेशनशिप को संभालना मुश्किल होता है? इस सवाल के जवाब में रणवीर ने कहा कि बिलकुल भी नहीं, अगर आप मैच्योर हैं तो…।

अगर आप बाहरी चीजों से अपने रिश्ते को प्रभावित नहीं होने देने के लिए मैच्योर हैं तो मुझे लगता है कि आप सही हैं। इस पूरी बातचीत से कयास यह लगाए जा रहे हैं कि दीपिका और रणवीर के बीच सबकुछ दुरुस्त नहीं है। बता दें कि जल्द ही दोनों मूवी पदमावती में साथ काम करेंगे। इसमें उनके साथ शाहिद कपूर भी मुख्य भूमिका में होंगे।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.