तेलुगु के बिग बॉस सीजन 5 (Bigg Boss Season 5 Telugu) का शानदार आगाज हो चुका है. आज यानी सोमवार से स्टार मां चैनल पर इस सीजन का प्रसारण होगा. हिंदी बिग बॉस की तरह ही वीकेंड पर शो के होस्ट और दिग्गज अभिनेता नागार्जुन अक्किनेनी (Nagarjuna Akkineni) शो में शानदार तड़का लगाने वाले हैं. स्टार मां चैनल पर रविवार को हुए शो के ग्रैंड प्रीमियर में टॉलीवुड किंग अक्किनेनी नागार्जुन ने मंच पर शानदार एंट्री की. इसके बाद उन्होंने अपने सुपर अंदाज से शो को होस्ट करते हुए एक-एक कर बिग बॉस के सभी कंटेस्टेंट्स का परिचय कराया.
बिग बॉस के तेलुगु फैंस के बीच इस नए सीजन को लेकर एक उत्साह देखने को मिला है. शो के शुरू होने से पहले हर कोई ये जानने के लिए उत्सुक दिखा कि बिग बॉस के सीजन 5 के घर में कैद होने वाले कंटेस्टेंट्स कौन होंगे? रविवार को हुए ग्रैंड प्रीमियर में शो के 19 कंटेंस्टेंट्स के नामों का खुलासा हो गया है. बिग बॉस के इस घर में जो कंटेस्टेंट्स पहुंचे हैं उनका आरटीपीसीआर टेस्ट हुआ है और साथ ही उन्हें एक सीमित समय के लिए उन्हें क्वारंटीन भी किया गया था.
ये हैं बिग बॉस 5 तेलुगु के कंटेस्टेंट्स
टीवी एंकर रवि किरण से लेकर सिंगर श्वेता तक, कई नामी लोग इस बार बिग बॉस सीजन 5 का हिस्सा बने हैं. तो चलिए जानते हैं कौन-कौन हुआ है बिग बॉस के घर में कैद. रवि किरण और और श्वेता के अलावा शो में ये कंटेस्टेंट्स शामिल हुए हैं- आरजे काजल, एक्टर मानस, उमादेवी, WWE में भाग ले चुके विश्वा, एक्ट्रेस सरायू, डांस कोरियोग्राफर रहे नटराज, हामिदा, यूट्यूबर शणमुख, प्रियंका (जिन्होंने पुरुष के तौर पर जन्म लिया था, लेकिन बाद मैं अपना लिंग बदलवा लिया. अब वह एक लड़की के रूप में जानी जाती हैं.), सुपर मॉडल जैसी, टीवी एक्ट्रेस प्रिया, एक्टर लोबो, कोरियोग्राफर एनी, इंडियन आइडल कंटेस्टेंट्स और सिंगर श्रीरामचंद्रा, लहरी शहरी, टीवी एक्टर सनी, यूट्यूबर सिरी.
जानिए शो की कितनी फीस ले रहे हैं नागार्जुन
ऑनलाइन मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, नागार्जुन अक्किनेनी बिग बॉस के इस नए सीजन की अच्छी खासी रकम ले रहे हैं. लगातार ये तीसरा सीजन है, जिसे नागार्जुन होस्ट कर रहे हैं. तीसरे सीजन में नागार्जन एक एपिसोड की 12 लाख रुपये फीस ले रहे थे, जो चौथे सीजन में थोड़ी सी और बढ़ गई थी. अब पांचवे सीजन की बात करें तो नागार्जन ने अपनी फीस में 15 प्रतिशत का इजाफा किया है. रिपोर्ट्स के अनुसार, नागार्जन शो के पूरे सीजन का करीब 11 से 12 करोड़ रुपये ले रहे हैं. हालांकि, नागार्जन की फीस को लेकर न तो एक्टर ने और न ही शो के मेकर्स की तरफ से कोई टिप्पणी की गई है.
अपने इस शो को लेकर नागार्जुन काफी उत्साहित हैं. अपने एक बयान में उन्होंने कहा था कि पिछले कुछ महीने सभी के लिए कठिन और चुनौतीपूर्ण रहे हैं और इस शो के साथ हमारा प्रयास अपने फैंस की जिंदगी में सर्वश्रेष्ठ मनोरंजन के साथ खुशी लाना है. एक कलाकार के तौर पर मैं कंटेस्टेंट्स की सच्ची भावनाओं का प्रतिनिधित्व करने और उन्हें आगे लाने के लिए उत्सुक हूं ताकि दर्शक उन्हें बेहतर ढंग से समझ सकें. मैं एक ऐसे शो का हिस्सा बनकर खुश हूं जो संतोषजनक है और परिवार के हर सदस्य का मनोरंजन करता है.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.