राखी सावंत बिग बॉस की अब तक की सबसे एंटरटेनिंग कंटेस्टेंट रही हैं. फैंस राखी को शो में देखना इतना पसंद करते हैं कि यही वजह है कि शो के मेकर्स उन्हें हर सीजन में बुलाते हैं. पिछले सीजन में भी राखी ने सभी को काफी एंटरटेन किया था और अब इस सीजन वापस राखी शो में आई हैं.
हालांकि इस बार वह अकेले नहीं बल्कि एक ऐसे शख्स को साथ में लेकर आई हैं जिन्हें देखने के लिए सभी काफी बेताब थे. दरअसल, शो का प्रोमो सामने आया है जिसमें राखी कैमरे के सामने अनाउंस करती हैं कि वह पहली बार नेशनल टीवी पर अपने पति को इंट्रोड्यूस करवाने वाली हैं. राखी इस दौरान ये भी कहती हैं कि सभी कहते थे कि राखी ने शादी नहीं की है. वह झूठ बोलती है और ये सब पब्लिटी के लिए कर रही है तो उन सबके लिए मैं ये जवाब लेकर आई हूं.
वीडियो में आप देखेंगे कि राखी मेरा पिया घर आया गाने पर डांस करती हैं. इसके बाद घर का मुख्य दरवादा खुलता है और एक शख्स घर के अंदर आता है. उस शख्स ने सहरा पहना हुआ है. राखी फिर उसकी आरती उतारती हैं और पैर छूने जाती हैं. राखी मस्ती करते हुए ये भी कहती हैं कि 12 मुल्कों की पुलिस भी आप को ढूंढ रही थी. राखी की इस बात को सुनकर सभी हंसने लग जाते हैं.
यहां देखें वीडियो watch video here

बता दें कि शो में आने से पहले राखी ने बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा था कि लोग उन पर आरोप लगाते हैं कि उन्होंने पति को लेकर झूठ बोला है. लेकिन अब वह बिग बॉस में अपने पति के साथ आकर सबका मुंह बंद करने वाली हैं. पिछले सीजन भी राखी के पति रितेश की एंट्री को लेकर कई खबरें आई थीं और सभी राखी के पति का चेहरा देखने के लिए एक्साइटेड थे, लेकिन रितेश नहीं आए. तब भी राखी की शादी पर सवाल उठे थे. लेकिन एक्ट्रेस ने कहा था कि वह झूठ नहीं बोल रही हैं. उनके पति रितेश ने ही मना किया है कि वह सबके सामने नहीं आएंगे.
ये कंटेस्टेंट्स हुए घर से बाहर
बता दें कि शो के लास्ट एपिसोड में हमने देखा कि जय भानुशाली, नेहा भसीन और विशाल कोटियान को कम वोट्स मिलने की वजह से एलिमिनेट कर दिया गया है. उन्हें उमर रियाज, राजीव अदातिया, शमिता शेट्टी, तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा से कम वोट्स मिले थे. अचानक हुए इस एविक्शन से सभी हैरान हो गए. तीनों कंटेस्टेंट्स ने रोते हुए शो को अलविदा कहा.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.