‘अंतिम’ (Antim) के साथ दो साल के एक महत्वपूर्ण अंतराल के बाद सलमान खान की फिल्म रिलीज होगी और उनके प्रशंसक फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. ‘अंतिम’, जिसमें सलमान एक नए लुक और व्यक्तित्व के साथ नज़र आएंगे, जो प्रशंसकों और दर्शकों के बीच हिट रहा है और इसने सलमान के करैक्टर के प्रति दर्शकों को अधिक जिज्ञासु कर दिया है. आज निर्माताओं ने ‘कोई तो आएगा’ गाने का टीज़र जारी कर दिया है, जिसमें सलमान खान पूरी तरह से बीस्ट मोड में दिखाई दे रहे हैं.
सलमान खान एक्शन अवतार में आए नजर

अब तक, फिल्म के ट्रेलर और अन्य यूनिट्स से यही समझ आ रहा था कि सलमान एक्शन के कुछ सीन्स के साथ एक शांत और कंपोज्ड स्टेट में दिखाई देंगे. लेकिन ‘कोई तो आएगा’ में पूरी तरह से एक अलग कहानी देखने मिल रही है. इस गाने में सलमान से रूबरू करवाया गया है जो हड्डियों को तोड़ते और सिर फोड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं जिसे हम सभी अच्छी तरह से जानते हैं.
फिल्म रिलीज के लिए है तैयार
फिल्म की घोषणा को काफी समय हो चुका है और दर्शकों व प्रशंसकों के लिए यह इंतजार काफी लंबा रहा है. गाने का टीजर इस बात का सबूत है कि फिल्म रिलीज होने के बाद दर्शकों को बड़े पर्दे पर क्या देखने मिलेगा. गाने का संगीत रवि बसरूर ने दिया है, जिसके बोल रवि बसरूर और शब्बीर अहमद ने लिखे हैं. वही, बैकग्राउंड वोकल्स रवि बसरूर और उनकी टीम ने दिए हैं. सलमान खान और आयुष शर्मा स्टारर फिल्म अंतिम: द फाइनल ट्रूथ की जैसे-जैसे रिलीज डेट नजदीक आ रही है. इसको लेकर दर्शकों में जिज्ञासा बढ़ती जा रही है. फिल्म के मेकर्स भी इसके प्रोमोशन को लेकर सजग हैं.
ये फिल्म सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले बनी है और फिल्म के निर्देशन की जिम्मेदारी महेश मांजरेकर निभा रहे हैं. इसमें आयुष शर्मा लीड रोल में है जबकि सलमान खान सेकण्ड लीड में हैं. साथ ही साथ वरुण धवन भी एक डांस नंबर जारी किया गया थे जो पहले ही धमाल मचा चुका है. इस फिल्म में सलमान खान और आयुष शर्मा के साथ जिसु सेनगुप्ता, प्रज्ञा जैसल और महिमा मकवाना जैसे कलाकार दिखाई देंगे. ये फिल्म 24 नवंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. सलमान खान के फिल्म के लिए उनके प्रशंसक बहुत उत्साहित नजर आ रहे हैं.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.