ankita_lokhandeनई दिल्ली। फिल्म एमएस धोनी ‘द अनटोल्ड स्टोरी’ ने 150 करोड़ की सफलता की। और साथ ही साथ करोड़ी क्लब में भी शामिल हो गई है। धोनी की किरदार निभाने वाले सुशांत सिंह राजपूत के बेहतरीन अभिनय की चर्चा खूब हो रही है। ऐसे में सुशांत सिंह की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने इस फिल्म को देखने के बाद सुशांत के अभिनय की तारीफ करते हुए उन्होंने शुभकामनाएं दीं।

आपको पता होना चाहिए कि अंकिता और सुशांत सिंह के ब्रेकअप की खबरों से उनके प्रशंसक काफी निराश हुये थे। लेकिन दोनों एक्टरों ने कभी भी अपने ब्रेकअप की खबरों पर चर्चा नहीं किया। मीडिया ने सुशांत सिंह से हाल ही में जब अंकिता लोखंडे के मुद्दे पर सवाल किया गया तो वो इसे नजरअंदाज कर दिये। फिर भी हम तो यही उम्मीद करेंगे कि अंकिता लोखंडे की ये फोन कॉल दोनों के बीच आई कड़वाहट को खत्म करने में कारगर साबित कर सकती है।

जानकारी के मुताबिक सुशांत की फिल्म ‘एमएस धोनी’ द अनटोल्ड स्टोरी’ भारतीय क्रिकेट कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की जिंदगी पर आधारित है। बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म जमकर कमाई कर रही है। इसकी कमाई अभी तक 150 करोड़ से ज्यादा हो गई है। ये फिल्म अपने दूसरे हफ्ते में ही सौ करोड़ के क्लब में शामिल हो गई थी।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.