2019 में रिलीज हुई फिल्म कबीर सिंह ने एक्टर शाहिद कपूर के करियर को एक नया मुकाम दे दिया था.फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तकरीबन 300 करोड़ की कमाई थी. शाहिद कपूर ने पिछले कुछ सालों में साबित कर दिया है कि वह किसी भी तरह की भूमिका को बखूबी पर्दे पर उतार सकते हैं. वहीं फैंस भी उनकी हर फिल्म को लेकर काफी उत्साहित होने लगे हैं. कबीर सिंह के बाद शाहिद की अपकमिंग फिल्म जर्सी काफी सुर्खियों में है. जिसके ट्रेलर का लोग काफी समय से इंतजार कर रहे हैं. खैर अब ये इंतजार खत्म होने वाला है क्योंकि जल्द ही इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च होने जा रहा है.
23 नवंबर को ट्रेलर लॉन्च
बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार शाहिद कपूर की मच अवेटेड फिल्म का ट्रेलर 23 नवंबर 2021 को रिलीज होगा.जिसके लिए एक ग्रैंड इवेंट ऑर्गनाइज किया जाएगा और इस लॉन्च इवेंट के खास मौके पर शाहिद कपूर यूएई से आकर इसका हिस्सा बनेंगे. दरअसल शाहिद कपूर इन दिनों अली बब्बास जफर के निर्देशन में बन रही अगली अनटाइल्ड फिल्म की शूटिंग यूएई में शूट कर रहे हैं लेकिन वो जर्सी के ट्रेलर लॉन्च इवेंट को मिस नहीं करना चाहते. वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो इस दौरान फिल्म की लीडिंग लेडी मृणाल ठाकुर और शाहिद कपूर के पिता पंकज कपूर इस मौके पर शामिल होंगे.
तेलुगु स्पोर्ट्स ड्रामा की रीमेक है जर्सी
जर्सी टाइटल के साथ 2019 की रिलीज तेलुगु स्पोर्ट्स ड्रामा की रीमेक है. शाहिद कपूर के साथ फिल्म में मृणाल ठाकुर और शाहिद कपूर के पिता और अभिनेता पंकज कपूर भी हैं. इस फिल्म में शाहिद कपूर एक क्रिकेटर का रोल निभाएंगे. इस फिल्म को बीते साल अगस्त में जर्सी रिलीज किया जाना था लेकिन कोरोना महामारी के कारण फिल्म के बनने में देरी होने से इसे रिलीज नहीं किया जा सका. अब ये फिल्म 31 दिसंबर को बड़े पर्दे पर दस्तक देगी. हाल ही में शाहिद ने इस फिल्म की रिलीज डेट का सोशल मीडिया पर ऐलान किया था. उन्होंने इंस्टाग्राम पर फिल्म के पोस्टर के साथ कैप्शन में लिखा था ‘जर्सी 31 दिसंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.
अली अब्बास जफर की फिल्म को लेकर उत्साहित शाहिद
जर्सी के शाहिद कपूर के पास अली अब्बास जफर का बिग प्रोजेक्ट भी जिसके लिए शूटिंग जारी है. कहा जा रहा है कि यह फ्रेंच फिल्म ‘नाइट ब्लैंच’ से प्रेरित है. इससे पहले इस फिल्म को तमिल भाषा में भी बनाया गया था. जिसमें बॉलीवुड और साउथ फिल्मों के मशहूर एक्टर कमल हासन नजर आए थे. शाहिद कपूर इस फिल्म में एक पुलिस कर्मी की भूमिका में नजर आ सकते हैं. ये एक एक्शन पैक फिल्म होगी. जिसमें एक्टर जबरदस्त एक्शन करते नजर आएंगे.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.