67वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स का आयोजन सोमवार को दिल्ली में किया गया. उपराष्ट्रपति एम वेकैया नायडू ने इस मौके पर कलाकारों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया. कंगना रनौत, धनुष और मनोज वाजपेयी को इस बार नेशनल अवॉर्ड से नवाजा गया है. इसी साल मार्च में नेशनल अवॉर्ड की घोषणा की गई थी. कंगना रनौत को फिल्म मणिकर्णिका और पंगा के लिए बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड से नवाजा गया है. कंगना रनौत को चौथी बार नेशनल फिल्म अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है. कंगना रनौत ट्रेडिशनल अवतार में बेहद सुंदर दिखीं. उन्होंने सोशल मीडिया पर भी अपनी तस्वीरें शेयर कीं. वहीं बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड धनुष और मनोज बाजपेयी को दिया गया है. धनुष को उनकी फिल्म असुरन और मनोज बाजपेयी को भोसले के लिए यह सम्मान मिला है.

रजनीकांत को मिला दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड
इस फंक्शन में बॉलीवुड कलाकारों के साथ रजनीकांत भी शामिल हुए हैं. उन्हें दादा साहेब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित किया गया है. नेशनल फिल्म अवॉर्ड के फंक्शन में रजनीकांत जी को स्टेंडिंग ओवेशन दी गई. इसके साथ ही उनकी जर्नी का एक वीडियो दिखाया गया जिसमें मोहनलाल, अमिताभ बच्चन और ए आर रहमान ने उनके लिए मैसेज दिया है. रजनीकांत ने अपना ये अवॉर्ड अपने गुरू के बालाचंदर को डेडिकेट किया है.

सिंगर बी प्राक और सावनी रविंद्र को भी नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है. बी प्राक को अक्षय कुमार की फिल्म केसरी के गाने ‘तेरी मिट्टी’ के लिए बेस्ट प्लेबैक सिंगर और सावनी रविंद्र को ‘रान पटेला’ गाने के लिए बेस्ट फीमेल प्लेबैक सिंगर केटेगरी में सम्मानित किया गया है.

सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म छिछोरे को भी बेस्ट फिल्म के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है. ये फिल्म साल 2019 में रिलीज हुई थी. डायरेक्टर नितेश तिवारी को ये अवॉर्ड दिया गया है. कंगना, धनुष और मनोज बाजपेयी के अलावा विजय सेतुपति, पल्लवी जोशी, नागा विशाल, करुप्पु दुराई और विवेक अग्निहोत्री सहित कई कलाकारों को नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.