बिग बॉस 14 के लेटेस्ट एपिसोड काफी एंटरटेनिंग रहा. बतौर चैलेंजर घर में एंट्री करने वाली राखी सावंत घर में काफी एंटरटेनिंग रही हैं. इस सीजन में राखी सावंत पहले से अलग अंदाज में दिखाई दे रही हैं. वो यहां काफी मस्ती कर रही हैं और ऑडियंस को भी एंटरटेन करने में टॉप पर हैं. लेटेस्ट एपिसोड में राखी सावंत अभिनव शुक्ला को टीज करते और उनके नाम का सिंदूर पहनते हुए नजर आती हैं.
मेकर्स ने राखी की इस मस्ती का एक वीडियो भी जारी किया है. इस वीडियो में राखी सावंत अभिनव शुक्ला के नाम का सिंदूर पहनती हुई नजर आती हैं. वह अभिनव को ‘आई लव यू’ भी कहती हैं और वर्कआउट करते अभिनव की बॉडी की तारीफ करती है. वह एक गाने पर डांस करती हुईं भी नजर आती हैं. वह अभिनव को अपने से दूर जाने से रोकने के लिए गिर कर पैर पकड़ लेती हैं और उन्हें जाने से मना करती हैं.
अभिनव से पूछी एक चुटकी सिंदूर की कीमत
अभिनव बेडरूम के पास जाकर रुबीना से बात करते हैं, तभी राखी पीछे से आती हैं और कहती हैं, “एक चुटकी सिंदूर की कीमत तुम क्या जाने अभिनव बाबू.” इस पर अभिनव मजाकिया तंज कसते हुए कहते हैं,”डेढ़ रुपए.” इसके बाद राखी काफी तेजी से हंसती हुईं नजर आती हैं. इस पूरे वाकये के दौरान रुबीना दिलाइक के हाव-भाव देखने लायक रहे. वह मुस्कराते हुए राखी सावंत को देख रहे थीं.
यहां देखिए राखी सावंत का वीडियो-

सलमान खान के सामने भी जताई अभिनव से शादी करने की इच्छा
बता दें कि राखी जबसे आईं, तबसे अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलाइक को पसंद करती हैं. वह अभिनव को कई बार प्रपोज कर चुकी हैं. अभिनव उन्हें काफी डिसेंट, इंटेलीजेंट और हैंडसल लगते हैं. इसका जिक्र उन्होंने वीकेंड का वार एपिसोड के दौरान सलमान खान के सामने भी कर चुकी हैं.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.