मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिहं राजपूत अब हमारे बीच नहीं है। उनके जाने से पूरी फिल्म इंडस्ट्री में शोक पसरा हुआ है। हर किसी के जहन में बस एक ही सवाल चह रहा है कि आखिर 34 साल के सुशांत सिहं ने ऐसा क्यों किया। एक्टर ने रविवार 14 जून को मुंबई के बांद्रा में स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। वह पिछले 6 महीने से डिप्रेशन में थे और मुंबई के ही एक डॉक्टर से उनका ​इलाज चल रहा था। एक्टर के निधन के बाद से लगातार उनकी मौत और इंडस्ट्री में हो रहे भेदभाव को लेकर बहस छिड़ी हुई है। इसी बीच अब महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच को लेकर बड़ा फैसला किया है। सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में साफ हो गया है कि उन्होंने खुद फांसी लगाई थी।

अब सुशांत सिंह के निधन के बाद कई सवाल सामने आ रहे हैं। कोई उनकी लव लाइफ पर सवाल खड़े कर रहा है तो कोई उनके प्रोफेशनल लाइफ पर। ऐसे में महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कलाकारों की इस बात को ध्यान में रखते हुए सुशांत सिंह राजपूत की पुलिस जांच आगे बढ़ाने के आदेश दिए हैं और हर पहलू से छानबीन करने की बात कही है।

महाराष्ट्र गृह मंत्री ने कहा, ‘पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार सुशांत सिंह राजपूत ने खुद फांसी लगाकर आत्महत्या की थी। वहीं मीडिया में चल रही रिपोर्ट का माने तो वह अपने काम को लेकर गंभीर अवसाद से भी गुजर रहे थे। इसलिए मुंबई पुलिस इस नजरिए से भी जांच करेगी।’ एक्टर सुशांत ने अपने करियर की शुरुआत छोटे पर्दे से की थी। इसके बाद उन्होंने साल 2013 में फिल्म ‘काई पो चे’ से बॉलिवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में सुशांत के अभिनय की जमकर तारीफ की हुई। ‘काई पो चे’ के बाद उन्होंने ‘शुद्ध देसी रोमांस’, ‘पीके’, ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’, ‘केदारनाथ’ और ‘छिछोरे’ जैसी बड़ी फिल्में की थीं। वहीं उनकी अगली फिल्म ‘दिल बेचारा’ भी रिलीज के लिए लगभग तैयार है।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.