करण जौहर बॉलीवुड के जाने माने फिल्ममेकर और प्रोड्यूसर हैं. उनकी फिल्म में काम करने के लिए सिर्फ एक्टर ही नहीं बल्कि कई बड़ी कंपनियां भी उनके प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन्स के साथ जुड़ना चाहती हैं. ऐसे में एक बड़ी खबर बॉलीवुड इंडस्ट्री में चर्चा बटोर रही है कि करण जौहर का धर्मा प्रोडक्शन अब वायकॉम स्टूडियोज के साथ एक बड़ा धमाल करने जा रहा है.
वायकॉम के साथ 4 फिल्मों की डील
बी टाउन में इन दिनों खबरों का बाजार गर्म है कि करण जौहर जल्द ही अपने 4 प्रोजेक्ट्स के लिए फेमस स्टूडियोज वायकॉम के साथ हाथ मिला रहे हैं. कहा जा रहा है धर्मा और वायकॉम के बीच एक सीक्रेट मीटिंग हुई है जिसमें कई प्रोजेक्ट्स के लिए सहमति बनी है. रिपोर्ट्स के मुताबिक धर्मा वायकॉम की डील आज के टाइम में इंडस्ट्री के सबसे बिग डील बताई जा रही है. वायकॉम 18, धर्मा की आगामी 4 फ़िल्मों की स्लेट के डिस्ट्रीब्यूशन राइट्स खरीद लिए हैं.
लायका प्रोडक्शन ने दिखाए तेवर
आपको बता दें करण काफी टाइम से एक बड़ी प्रोडक्शन कंपनी के साथ पार्टनरशिप की जुगत में लगे थे. जिसमें साउथ की लायका प्रोडक्शन हाउस के साथ डील की खबरें चर्चा में थी. ये वो ही कंपनी है जिसके तहत रजनीकांत और अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 2.0 को प्रदर्शित किया गया था. हालांकि करण के ऑफर को इस प्रोडक्शन हाउस ने ठुकरा दिया था. ऐसे में करन काफी समय से किसी बड़ी कंपनी के साथ हाथ मिलाने को बेताब थे और अब रिपोर्ट्स के अनुसार करन की मेहनत और कोशिश रंग लाई है. अब तक वायकॉम या धर्मा की तरफ से फिलहाल कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है.
न‌ेटफ्लिक्स ने दिया करण को झटका
जहां करण की वायकॉम के साथ साझेदारी खबर जोरों पर है वहीं ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर अपनी कई फिल्मों को रिलीज कर चुके करण की इस वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म से डील खत्म करने की खबर सुर्खियां बना रही है. कहा जा रहा है नेटफ्लिक्स और करण के बीच कुछ प्रोजेक्ट्स को लेकर अब सामंजस्य नहीं बैठ पा रहा था. जिसके चलते अब करन इस प्लेटफार्म के साथ काम नहीं करेंगे. अब जब करण नेटफ्लिक्स से किनारा करेंगे तो जाहिर तौर पर कई और फेमस वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म के लिए रास्ता खुलेगा. बहरहाल करण ओटीटी पर किसके साथ डील करेंगे देखना दिलचस्प होगा.
बॉलीवुड के सबसे बड़े प्रोड्यूसर
करण जौहर के बैनर तले जल्द ही अक्षय कुमार की ‘सूर्यवंशी’ और ‘दोस्ताना 2’ फिल्म रिलीज होंगी. साथ ही हाल ही में उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की घोषणा की थी. जिसकी शूटिंग चल रही है.इस फिल्म में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, जया बच्चन, धर्मेंद्र और शबाना आजमी नजर आएंग. यह फिल्म साल 202किसके साथ करेंगे2 में रिलीज की जाएगी.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.