होम मनोरंजन द कपिल शर्मा में कोर्टरूम सीन के दौरान ड्रिंक करने को लेकर...

द कपिल शर्मा में कोर्टरूम सीन के दौरान ड्रिंक करने को लेकर मेकर्स के खिलाफ FIR दर्ज

17
द कपिल शर्मा शो के मेकर्स दिक्कत में आ गए हैं. दरअसल, मध्य प्रदेश के शिवपुरी के डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है. शिकायत शो के उस एपिसोड को लेकर है जिसमें एक्टर्स कोर्टरूम सीन को परफॉर्म करते हुए ड्रिंक कर रहे थे. एक्टर्स पर आरोप है कि उन्होंने कोर्ट का अपमान किया है.
दरअसल, ये मामला 19 जनवरी 2020 के एपिसोड का है जो 24 अप्रैल 2021 को दोबारा टेलिकास्ट हुआ. वकील का दावा है कि एपिसोड में दिखाया गया कि कोर्टरूम सेट में शूट करते हुए करेक्टर ने ऐसी एक्टिंग की थी जैसे वह ड्रिंक किए हुए हैं. इस सीन के जरिए उन्होंने कोर्ट का अपमान किया है.
शिवपुरी के वकील ने एफआईआर दर्ज की है. कोर्ट इस मामले की सुनवाई 1 अक्टूबर को करेगा. वकील का कहना है, द कपिल शर्मा काफी गंदा शो है. इस शो में महिलाओं को लेकर गलत कमेंट्स किए जाते हैं. एक एपिसोड में तो स्टेज पर कोर्टरूम सेट अप रखा हुआ था और उसमें एक्टर्स पब्लिक में शराब पीते हुए नजर आते हैं. ये तो कोर्ट का अपमान है और यही वजह है कि मैंने एफआईआर दर्ज की है. ये सब गंदगी रुकनी चाहिए.
वैसे अभी तक इस मामले में कपिल शर्मा और शो के मेकर्स की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है. लेकिन देखते हैं कि इस मामले का रिजल्ट क्या होगा. बता दें कि कपिल शर्मा शो का नया सीजन पिछले महीने से ही शुरू हुआ है. इस बार शो में कपिल शर्मा, अर्चना पूरन सिंह, कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह, चंदन प्रभाकर, सुमोना चक्रवर्ती, कीकू शारदा के अलावा सुदेश लहरी, रोशेल राव भी हैं. शो में अब तक कई सेलेब्स आ गए हैं और सभी शोज को काफी पसंद किया जा रहा है.
मोहम्मद कैफ और सहवाग साथ आएंगे शो में
बता दें कि शो के अपकमिंग एपिसोड में मोहम्मद कैफ और विरेंद्र सहवाग आने वाले हैं. शो में दोनों काफी मस्ती करने वाले हैं. इसके साथ ही दोनों अपने खेल से जुड़े भी कई राज खोल सकते हैं. हाल ही में शो का प्रोमो सामने आया है जिसमें कपिल कहते हैं कि सहवाज पाजी को काफी बोलने की आदत है और वह ड्रेसिंग रूम में काफी मस्ती करते थे तो उस वक्त सचिन तेंदुलकर सर सहवाग पाजी को केला दे देते थे तो जब तक सहवाग केला खाते थे वह चुप रहते थे. इसके बाद कपिल, सहवाग से पूछते हैं कि आप किसको केला देकर उसका मुंह बंद करना चाहते हैं तो सहवाग वहां पर रखे केले को कपिल शर्मा को दे देते हैं.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.