गीतकार जावेद अख्तर ने कंगना रनौत के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज किया था. जिसकी सोमवार को सुनवाई हुई थी. इस केस में कंगना पहली बार कोर्ट में पेश हुई थीं. अब इस केस की अगली सुनवाई 15 नवंबर को होने वाली है. इसी दौरान कंगना ने जावेद अख्तर के खिलाफ काउंटर केस फाइल किया है. जिसमें उन्होंने जावेद अख्तर के खिलाफ कई बड़े इल्जाम लगाए हैं. कंगना रनौत सोमवार को बॉम्बे की अंधेरी कोर्ट में पेश हुईं थीं. उन्होंने दायर किए कांउटक केस में कहा है कि उनका कोर्ट पर से भरोसा उठ गया है.
धमकाने का लगाया आरोप
कंगना ने अपने केस में कहा कि जावेद अख्तर ने उन्हें और उनकी बहन रंगोली चंदेल को उनके को-स्टार के साथ विवाद के संबंध में गलत इरादे से अपने घर बुलाया था. जिसके बाद उन्होंने दोनों बहनों को धमकाया था.
इमेज खराब की
कंगना ने दूसरा आरोप लगाया कि जावेद अख्तर ने उनकी पब्लिक इमेज को खराब करने की कोशिश की. साथ ही कहा कि उनके को-स्टार का साथ देते हुए उन्होंने कंगना से लिखित में माफी मांगने के लिए कहा. कंगना ने तीसरा आरोप लगाया कि जावेद अख्तर ने उन्हें धमकाया था कि अगर वह माफी नहीं मांगती हैं तो उसका खामियाजा भुगतने के लिए तैयार रहें.
प्राइवेसी में दखल दिया
कंगना ने अपनी याचिका में कहा है कि जावेद अख्तर ने उनके चरित्र पर अनुचित बयान देकर सवाल उठाए साथ ही जानबूझकर उनकी विनम्रता का अपमान किया. इतना ही नहीं उन्होंने प्राइवेसी में भी दखल दिया. कंगना ने पांचवा आरोप लगाया है कि जावेद अख्तर के इस व्यवहार की वजह से उन्हें मेंटल टॉर्चर हुआ है.
आपको बता दें जावेद अख्तर ने साल 2020 में एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद कंगना कनौत के खिलाफ मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट में मानहानि का केस दर्ज कराया था. सुशांत के निधन के बाद कंगना ने एक इंटरव्यू में जावेद अख्तर पर निशाना साधा था. जिसके बाद जावेद अख्तर ने कंगना पर उनकी इमेज खराब करने का आरोप लगाया था.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.