लगातार तीन सफल फिल्में देने के बाद फिल्म उद्योग में सुखिर्यों में छा जाने वाली अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का कहना है कि पहले की असफलताओं ने उन्हें बेहतर अभिनेत्री बनने का मौका दिया
दीपिका सुपरस्टार लक्ष्मीकांत की आने वाली फिल्म ‘कोचडियान’ में अभिनय कर रही हैं . 28 वर्षीय अभिनेत्री बताती है कि अब वे समझ गई हंै कि उन्हें कौन-सी फिल्में करनी है और किस अभिनेता के साथ काम करना है.
एनडीटीवी इंडियन ऑफ द् इयर कार्यक्रम के दौरान जहां वे ‘इंटरटेनर ऑफ द् इयर अवार्ड’ जीती है, दीपिका बताती है ‘मैंने सोचा भी नहीं था कि इन फिल्मों के लिए मैं इतने सारे पुरस्कार जीतूंगी. मैंने अपनी असफलताओं पर ध्यान देने के बजाय हमेशा सीखने की कोशिश की. मैंने अपने कैरियर के खराब दौर में भी अपनी कमजोरियों और खूबियों को ध्यान में रखा.’ दीपिका की तीन फिल्में रजनीकांत के साथ ‘कोचडियान’, फराह खान की ‘हैपी न्यू इयर’ और पहली अंग्रेजी भाषा की फिल्म ‘फाइंडिंग इंडिया’ इस साल रिलिज होनी है.
अभिनेत्री इस बात से भी खुश है कि व्यावसायिक फिल्मों और कला फिल्मों के बीच की दूरी मिट रही है.
download (7)दीपिका कहती है ‘‘सिनेमा उद्योग बदल रहा है इसलिए व्यावसायिक सिनेमा और कला फिल्मों के बीच की दूरी मिट रही है. यह उनके जैसे कलाकारों के लिए खुशी की बात है.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.