jeckline farnaaaaaaaaaadiseअभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीस अक्षय कुमार, रितेश देशमुख और अभिषेक बच्चन के साथ हास्य फिल्म ‘हाउसफुलÓ के तीसरे संस्करण में नजर आ सकती हैं.’हाउसफुलÓ के निर्माता फिल्म के तीसरे संस्करण ‘हाउसफुल 3Ó बनाने की योजना बना रहे हैं. श्रृंखला की पहली फिल्म का निर्देशन साजिद खान ने किया था और फिल्म में मुख्य भूमिकाओं में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, अर्जुन रामपाल, दीपिका पादुकोण और लारा दत्ता थे.
इसके सीक्वल ‘हाउसफुल 2Ó में मूल फिल्म के कलाकार अक्षय और रितेश के अलावा जॉन अब्राहम, असिन, जैकलीन फर्नांडिस, जरीन खान, शेजांन पद्मसी और श्रेयस तलपडे थे.दोनों ही फिल्में साजिद नाडियाडवाला के बैनर तले बनी थीं. इस फिल्म के लिए नाडियाडवाला ने साजिद खान की जगह लेखक से निर्देशक बनी साजिद-फरहाद की चर्चित जोडी को लिया था.
फिल्म से जुडे एक सूत्र ने बताया, ”अक्षय कुमार और रितेश देशमुख एक बार फिर ‘हाउसफुलÓ श्रृंखला की इस फिल्म का हिस्सा होंगे और साथ में अभिषेक बच्चन भी होंगे. अभी तक फिल्म के लिए तीन कलाकारों का चयन हो चुका है और जैकलीन के साथ बातचीत जारी है. हालांकि अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हुई है.ÓÓ सूत्र के मुताबिक, ”जैकलीन के अलावा हम दो और चर्चित अभिनेत्रियों को फिल्म में शामिल करने की योजना बना रहे हैं.ÓÓ साजिद-फरहाद सामजी की जोडी को सुपरहिट फिल्म ‘बोल बचनÓ, ‘हाउसफुल 2Ó, ‘रेडीÓ, ‘गोलमाल रिटर्न्सÓ और ‘गोलमाल 3Ó जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.