बॉलीवुड की ‘देसी गर्ल’ प्रिंयका चोपड़ा का जलवा हॉलीवुड में भी जारी है. प्रियंका इन दिनों सिटाडेल के शूट में बिजी हैं. ऐसे में प्रियंका ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनको देखकर फैंस हैरान रह गए हैं. दरअसल प्रियंका ने हाल ही में इंस्टा स्टोरी में दो तस्वीरें शेयर कीं, इन तस्वीरों में प्रियंका के चेहरे पर खून और चोट दिख रही है. एक दूसरी तस्वीर में प्रियंका ने बताया कि एक ओर जहां माथे पर लगा खून मेकअप है, तो वहीं दूसरी ओर जो कट उनकी आईब्रो पर लगा है, वो असली है। यानी प्रियंका शूट के दौरान घायल हुई हैं.
प्रियंका की इंस्टा स्टोरीज तेजी से वायरल हो रही हैं. प्रियंका की इन तस्वीरों को फैन पेज तेजी से शेयर कर रहे हैं, वहीं प्रियंका के फैंस भी एक ओर जहां उनके जज्बे को सलाम कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर उन्हें अपना ख्याल रखने की भी सलाह दे रहे हैं. इससे पहले भी सिटाडेल से जुड़ी तस्वीरें प्रियंका ने शेयर की थीं. बता दें कि सिटाडेल फिल्म में प्रियंका के साथ रिचर्ड मैडन और पेड्रो लिएंड्रो नजर आएंगे. सिटाडेल में प्र‍ियंका चोपड़ा एक स्पाई का किरदार निभाया है.
एक्ट्रेस पिछले कुछ महीनों से लंदन में इस सीरीज की शूट‍िंग कर रही हैं. इससे पहले उन्होंने इंटरनेशनल मूवी टेक्स्ट फॉर यू की शूट‍िंग खत्म की थी. सिटडेल सीरीज अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी जो कि एक्ट्रेस का वेब सीरीज डेब्यू है. एवेंजर्स: एंडगेम के रुसो ब्रदर्स इस सीरीज के एक्जीक्यूट‍िव प्रोड्यूसर्स हैं. गौरतलब है कि प्रियंका चोपड़ा की आखिरी बॉलीवुड फिल्म ‘द व्हाइट टाइगर’ थी. वहीं 2020 में वो हॉलीवुड फिल्म वी केन बी हीरोज में दिखी थीं, प्रियंका की अपकमिंग फिल्मों के खाते में सिटाडेल के साथ ही ‘जी ले जरा’ और ‘मैट्रिक्स 4’ शामिल हैं.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.