बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की मुश्किलें बढ़ गई हैं। 2002 के हिट एंड रन मामले में बुधवार को सुनवाई के दौरान एक्सपर्ट ने अदालत में माना कि मेडिकल टेस्ट में सलमान खान के ब्लड सैंपल में एल्कोहल पाया गया था। एक्सपर्ट ने यह भी दावा किया कि एल्कोहल की मात्रा सामान्य से ज्यादा थी। एक्सपर्ट ने अदालत में कहा, मैंने मॉरफोलीन टेस्ट भी किया, जिसके नतीजे पॉजिटिव रहे। सलमान के खून में एथिल एल्कोहल की मात्रा 62 मिलीग्राम पाई गई, जो सामान्य से दोगुनी है।

बता दें कि कानून यह मात्रा 30 मिलीग्राम होनी चाहिए। सलमान खान इस मामले की सुनवाई के दौरान कोर्ट में मौजूद थे। सलमान अपनी बहनों अल्वीरा और अर्पिता के साथ कोर्ट पहुंचे थे।

सलमान के लिए यह झटका इसलिए है, क्योंकि पिछली सुनवाई में एक गवाह ने सलमान की पहचान करते हुए कहा था कि उसने सलमान को गाड़ी की ड्राइविंग सीट पर देखा था। गवाह एक होटल में काम करता है। उसने कहा था कि गाड़ी में सवार होकर जब सलमान होटल आए थे, तो उन्होंने उसे 500 रुपये टिप भी दिया था और बताया था कि उनके तीन दोस्त भी साथ में हैं। गौरतलब है कि सलमान खान पर 28 सितंबर 2002 को बांद्रा में एक बेकरी के बाहर फुटपाथ पर सो रहे 5 मजदूरों पर लैंडक्रूजर कार चढ़ने का आरोप है। इस हादसे में एक मजदूर की मौत हो गई थी।salman

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.