ये तो फ‍िलहाल सभी जानते होंगे कि शबाना आजमी बॉलीवुड की दिग्‍गज एक्‍ट्रेसेस में से एक हैं. उनके जबरदस्‍त अभिनय के बारे में भी सभी जानते होंगे, लेकिन इन दिनों क्‍या उनके बारे में एक खास बात जानते हैं आप. दरअसल बात ये है कि इन दिनों वह काफी मुश्किल दौर से गुजर रही हैं. अरे नहीं, उनका स्‍वास्‍थ्‍य और उनके एक्टिंग, दोनों बिल्‍कुल बिंदास चल रहे हैं. सिर्फ एक चीज जो आजकल उन्‍हें परेशान कर रही है वह है कुत्‍ता.

बहुत परेशान हुईं शबाना
शबाना आजमी आजकल व्‍यस्‍त हैं अपनी आने वाली फ‍िल्‍म ‘नीरजा’ की शूटिंग करने में. इस फ‍िल्‍म में वह अहम भूमिका में नजर आने वाली हैं. अब हुआ उनके साथ ये है कि फ‍िल्‍म के लिए उन्‍हें पॉमेरियन डॉग के साथ शूटिंग करनी है. यहां असल बात तो ये है कि शबाना आजमी को कुत्‍ते बिल्‍कुल भी पसंद नहीं हैं. ऐसे में उसके साथ शूट करना उनके लिए बहुत बड़ी बात है.
अपनी समस्‍या को जाहिर किया सोशल मीडिया पर
अपनी इस समस्‍या को सबके सामने लाने के लिए शबाना ने सोशल मीडिया का सहारा लिया. उन्‍होंने ट्विट किया है कि एक कलाकार को क्या-क्‍या नहीं करना पड़ता. उन्‍हें कुत्ते बिल्‍कुल पसंद नहीं हैं. इसके बावजूद शूटिंग के दौरान एक पॉमेरेनियन डॉग उनके ऊपर उछल-कूद करता रहा और गोद में लेने पर उसने उनका  चेहरा भी चाटा.

Shabana_b_01

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.