एक्टर वरुण धवन के रिश्तेदार को कोरोना वायरस हो गया है, जिसकी जानकारी उन्होंने एक लाइव चैट के दौरान फैन्स को दी। दरअसल, वरुण धवन ने बताया कि यूएस से आए उनके एक रिश्तेदार कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। वह आगे कहते हैं कि जिन्हें कोरोना वायरस हुआ है वह घर के बेहद नजदीक हैं। जब तक यह आपके किसी जानने वाले को नहीं होता है तब तक आप इसे सीरियसली नहीं लेते हैं। और समझते नहीं हैं कि यह जानलेवा बीमारी है। मैं सभी लोगों से अपील करता हूं कि वे घर के अंदर रहें और सुरक्षित रहें।

इंस्टाग्राम लाइव चैट में वरुण धवन के साथ जुड़ीं उनकी बचपन की दोस्त और एक्ट्रेस जोओ मोरानी ने फैन्स संग कोरोना वायरस पर एक्सपीरियंस शेयर किया। जोआ ने कहा कि 20 मार्च को मुझे हल्का बुखार और कमजोरी लगी। इसके तीसरे दिन मुझे खांसी हुई। साथ ही सांस लेने में तकलीफ और सिर दर्द रहा। टेस्ट कराया तो पता चला कि कोरोना वायरस है।

आपको बता दें कि जोओ मोरानी की बहन शजा मोरानी और पिता करीम मोरानी भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इलाज के बाद शजा मोरानी की रिपोर्ट्स नेगेटिव आ चुकी हैं और वह घर वापस आ चुकी हैं। वहीं, जोआ मोरानी कुछ ही दिनों में डिस्चार्ज होकर घर वापस आ जाएंगी।

आपको बताते चलें कि कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में वरुण धवन ने पीएम केयर्स फंड में 30 लाख और महाराष्ट्र रिलीफ फंड में 25 लाख का दान किया है। वरुण धवन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा कि वह जॉबलेस और घर से दूर रहे लोगों के साथ कोरोना वायरस से लड़ रहे उन सभी डाक्टर्स, नर्स और मेडिकल स्टॉफ को भोजन मुहैया कराएंगे।

वरुण धवन ने एक ऑफिशियल लेटर के जरिए घोषणा करते हुए यह भी कहा था कि लॉकडाउन के दौरान घर में रहते हुए हर एक दिन गुजारने के साथ मेरे मन में उनके लिए सहानुभूति होती है जो इस संकट के समय अपने घर से दूर हैं और जिनके पास कोई जॉब नहीं है। ऐसे लोगों के लिए मैं फ्री भोजन उपलब्ध कराने का निश्चय करता हूं।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.