अभिनेत्री रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा ने गुपचुप तरीके से इटली में rani and adiली। दोनों के रिश्ते के बारे में इंडस्ट्री में कई लोग वाकिफ थे। मीडिया में भी इनके रिश्ते को लेकर कई बार चर्चा हुई, लेकिन दोनों ने सार्वजनिक रूप से कुछ नहीं कहा। इटली में शादी रचाने की बात से निश्चित ही रानी और आदित्य के फैन्स को धक्का लगा होगा।
दोनों की गुपचुप शादी की खबर की यशराज फिल्‍म्‍स ने पुष्टि की है। यशराज फिल्‍म्‍स की तरफ से कहा गया कि दोनों ने सोमवार रात इटली में शादी की। गौरतलब है कि पिछले काफी लंबे वक्‍त से रानी और आदित्‍य के संबंधों की बात चल रही थी, लेकिन दोनों शादी कब करेंगे, इस पर सस्‍पेंस बना हुआ था।
हम आपको बता दें कि इटली से लौटते ही ये जोड़ा यशराज स्टूडियो में एक ग्रैंड रिसेप्शन देगा, जिसमें उनके दोस्त रिश्तेदार और इंडस्ट्री के खास लोग शामिल होंगे। रानी ने मुंबई की बजाए इटली में जाकर शादी क्यों की इसपर सस्पेंस बना हुआ है, लेकिन कहा जा रहा है कि इसके पीछे वजह आदित्य हैं। दरअसल मीडिया से दूर रहने वाले आदित्य अपनी शादी को भी लो प्रोफाइल ही रखना चाहते थे। वे ना खुद सामने आना चाहते थे और ना ही अपनी दुल्हन रानी को लाना चाहते थे, इसलिए ये तय किया गया कि शादी इटली में होगी और मुंबई में शानदार रिस्पेशन दिया जाएगा।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.