मुंबई: रिया चक्रवर्ती और ड्रग्स मामले पर बड़ी खबर आई है. सूत्रों से खबर मिली है कि रिया चक्रवर्ती ने कई बार  बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान से ड्रग्स लिया है और सारा ने कई बार रिया से ड्रग्स लिया है. जानकारी के मुताबिक, सारा अली खान एक हाई प्रोफाइल ड्रग्स पैडलर के संपर्क में थी, जिसकी एनसीबी तलाश कर रही है. सारा से ड्रग्स लेकर रिया ने सुशांत सिंह राजपूत तक पहुंचाया था.
रिया समेत अब तक 16 लोग पहुंचे सलाखों के पीछे
अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स के मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने छह और लोगों की गिरफ्तारी के साथ अब तक 16 लोगों को गिरफ्तार की जा चुकी है.
एक अधिकारी ने बताया कि छह आरोपियों की पहचान करमजीत सिंह आनंद, ड्वैन फर्नांडिस, संकेत पटेल, अंकुश अनरेजा, संदीप गुप्ता और आफताब फतेह अंसारी के तौर पर हुई है. जांच के दौरान इन सभी के नाम सामने आने के बाद उन्हें पकड़ा गया है. उन्होंने बताया कि ड्रग्स पर नियंत्रण संबंधी एनडीपीएस कानून के तहत सभी के खिलाफ मामले दर्ज किए गए हैं.
आनंद ड्रग्स की आपूर्ति करता था, जिसका जुड़ाव फिल्म उद्योग से है. फर्नांडिस गांजा और चरस का सौदा करता था और वह अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती का सहयोगी है. एनसीबी को संदेह है कि फर्नांडिस ने ड्रग्स की आपूर्ति की थी जिसकी व्यवस्था अभिनेता के लिए की गई थी.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.